Monday, July 8, 2024
Homeउत्तराखंडUttarakhand News: फिल्म अभिनेत्री कृति सेनन ने की सीएम धामी से मुलाकात,...

Uttarakhand News: फिल्म अभिनेत्री कृति सेनन ने की सीएम धामी से मुलाकात, बोलीं-उत्तराखंड में शूटिंग को लेकर उत्साहित

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Uttarakhand News: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कृति सेनन फिल्म शूटिंग के सिलसिले में देहरादून पहुंची। उन्होंने फिल्म लेखिका कनिका ढिल्लन के साथ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से उनके आवास पर शिष्टाचार भेंट की। मुलाकात के दौरान सेनन बोलीं, मैं उत्तराखंड की शानदार लोकेशन में शूटिंग को लेकर बहुत उत्साहित हूं।

निर्माता कनिका ढिल्लन ने बताया कि पहले “दो पत्ती” का शूट हिमाचल में होने वाला था और लेकिन बाद में टीम ने उत्तराखंड आने का मन बनाया। उन्होंने कहा उत्तराखंड में और भी ऐसे खूबसूरत शूटिंग लोकेशन हैं, जिनको वे अपनी आने वाली फिल्मों में शामिल करेंगी। उनकी रेकी टीम देहरादून के आस-पास और भी शूटिंग लोकेशंस को देखने के लिए निकली है।

उत्तराखंड फिल्म विकास परिषद की नई फिल्म नीति

मुख्यमंत्री ने कनिका ढिल्लन और कृति सेनन को इस फिल्म की सफलता के लिए शुभकामनाएं दीं। उन्होंने बताया कि उत्तराखंड फिल्म विकास परिषद की नई फिल्म नीति भी बनकर तैयार है और इस नीति में फिल्मों को पहले से अधिक अनुदान राशि को देना शामिल है।

नई नीति में OTT प्लेटफॉर्म और वेब सीरीज को भी अनुदान

इस नीति में OTT प्लेटफॉर्म और वेब सीरीज को भी अनुदान के साथ अन्य पुरस्कारों को भी प्रोत्साहन के रूप में शामिल किया गया है। इस दौरान फिल्म विकास परिषद के CEO और महानिदेशक सूचना बंशीधर तिवारी और संयुक्त निदेशक नितिन उपाध्याय मौजूद रहे।

Read more: Man ki Baat: पीएम मोदी ने मन की बात में नैनीताल की घोड़ा लाइब्रेरी को सराहा, जानें इस घोड़ा लाइब्रेरी के बारे में..

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular