Monday, July 8, 2024
Homeउत्तराखंडUttarakhand News: रूड़की में पटाखों के गोदाम में आग लगने से चार...

Uttarakhand News: रूड़की में पटाखों के गोदाम में आग लगने से चार लोगों की हुई मौत, दो की हालत गंभीर

- Advertisement -

Uttarakhand News: (two in critical condition in firecrackers warehouse in Roorkee) रुड़की के मेन बाजार स्थित एक पटाखों के गोदाम में भयंकर आग लग गई हैं। आग की चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गई है। जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई।

खबर में खास:-

  • रुड़की के मेन बाजार स्थित एक पटाखों के गोदाम में लगी भयंकर आग

  • घटना में चार लोगों की मौत और दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई

  • फायर ब्रिगेड ने दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग में काबू पाया

घटना में चार लोगों की मौत

उत्तराखंड के हरिद्वार जनपद रुड़की में आज एक बड़ा हादसा हुआ हैं। जहां मेन बाजार स्थित एक पटाखों के गोदाम में भयंकर आग लग गई। आग लगने से आस पास के इलाके में अफरा-तफरी का माहोल बन गया। घटना में चार लोगों की मौत भी हो गई है। और दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। बता दें, रुड़की के मेन बाजार स्थित पंचायती धर्मशाला के समीप आलोक का पटाखों का गोदाम है। जहां आज सुबह अचानक गोदाम में आग लग गई। आग लगने के धमाकों के बाद लोग घटनास्थल की ओर दौड़े। और मामले की जानकारी फायर ब्रिगेड को दी। इसके साथ ही लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।

tt

पुलिस ने सभी को सिविल अस्पताल भिजवाया

फायर ब्रिगेड के दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग में काबू पाया गया। आग में अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। पुलिस ने सभी को सिविल अस्पताल भिजवाया। एसएसपी हरिद्वारवअजय सिंह ने बताया कि पटाखों के गोदाम में भयंकर आग लगी थी।पूरी घटना की जांच कराई जाएगी और जो भी इसमें दोषी होगा उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस प्रशासन के तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे

वहीं मौके पर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट अभिनव शाह, एसएसपी अजय सिंह, एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह, नगर आयुक्त विजय नाथ शुक्ला, सीओ रुड़की पल्लवी त्यागी, सीओ मंगलौर पंकज गैरोला समेत पुलिस प्रशासन के तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे।

Also Read: Haldwani News: कांग्रेस की हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा आज हल्द्वानी से शुरू, ये बड़े नेता हुए शामिल

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular