Monday, July 8, 2024
HomeAccident NewsUttarakhand News: टिहरी में परिवार को जंगली मशरूम की सब्जी खाना पड़ा भारी!...

Uttarakhand News: टिहरी में परिवार को जंगली मशरूम की सब्जी खाना पड़ा भारी! पति-पत्नी की मौत, मां गंभीर हालात में भर्ती

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Uttarakhand News: मामला प्रदेश के टिहरी का है। जहां जंगली मशरूम खाने से पति-पत्नी की मौके पर मौत हो गई वहीं, उनकी मां अभी गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती है। जिला अस्पताल के डॉ. ने बताया कि रानीचौरी वानिकी महाविद्यालय में संविदा पर कार्यरत अजबीर सिंह (38) और उनकी पत्नी रेखा (28) ने जंगली मशरूम की सब्जी का सेवन किया था।

पति-पत्नी की पर मौत

मशरूम की सब्जी खाने के बाद रात में पति सहित उनकी पत्नी और माता का स्वास्थय बिगड़ गया। जिसके बाद पति की शनीवार रात को घर पर ही मोत हो गई थी, जबकि उनकी पत्नी रेखा को एम्स ऋषिकेश के लिए रेफर किया गया था। वहीं, पत्नी रेखा की एम्स में रविवार शाम को इलाज के इलाज के दौरान मौत हो गई। माता दीपा का अस्पताल में इलाज चल रहा है और वह अब खतरे से बाहर है।

ALSO READ: Uttarakhand Weather Alert: उत्तराखंड में 2 दिन मूसलाधार बारिश का येलो अलर्ट, भूस्खलन के कारण 300 से ऊपर सड़कें बंद

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular