Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडBageshwar Dham: धीरेंद्र शास्त्री पर की अमर्यादित टिप्पणी, आरोपी को भेजा गया...

Bageshwar Dham: धीरेंद्र शास्त्री पर की अमर्यादित टिप्पणी, आरोपी को भेजा गया जेल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Bageshwar Dham: बाबा बागेश्वर धाम यानी की धीरेंद्र शास्त्री पर सोशल मीडिया पर अमर्यादित टिप्पणी करने के मामले में पुलिस ने 1 आरोपी पर केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उसके पास से एक भी मोबाइल बरामद किया है। जिसे फोरेंसिक जांच के लिए भेद दिया गया है।

हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आघात पहुंचा

शुक्रवार को बीजेपी युवा सोर्चा के खानपुर मंडल अध्यक्ष अक्षय पंवार के नेतृत्व में विकास चौधरी, देवेश चौधरी, अर्जुन सैनी, दीपक रोशवाल ने कोतवाली पहुंचकर प्रदर्शन किया था। साथ ही एक शिकायत पत्र देते हुए 1 युवक द्वारा बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री के ऊपर अमर्यादित टिप्पणी करने का आरोप लगाया था। कहा था कि युवक की इस हरकत की वजह से हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचा है।

आरोपी को किया गया गिरफ्तार

ऐसी हरकत कर कुछ लोग माहौल खराब करने का प्रयास कर रहे हैं। कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बाताया कि जावेद अली निवासी मुंडाखेड़ा खुर्द के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इसके साथ ही आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। साथ ही बताया कि अगर किसी ने माहौल खराब करने का प्रयास किया तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

ALSO READ: Gangster Atiq Ahmed: देहरादून में अतीक अहमद के सरकारी जमीन पर बनाए गए अवैध घर पर चला बुलडोजर, पढ़ें खबर  

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular