Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsUttarakhand News: नाबालिग को उठा ले गया जावेद, दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर...

Uttarakhand News: नाबालिग को उठा ले गया जावेद, दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर दी धमकी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Uttarakhand News: उत्तराखंड के प्रेमनगर से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां नाबालिग लड़की के साथ एक विशेष समुदाय के युवक ने डरा-धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि इस दौरान आरोपी ने पीड़िता की वीडियो बना ली और पीड़िता से संबंध बनाने का दबाव बनाया। पीड़िता की मां का कहना है कि वह उसके साथ नहीं गई तो आरोपित ने रास्ता रोककर उसके साथ मारपीट भी की।

दोस्ती करने से मना करने पर घर से उठा ले गया 

प्रेमनगर थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं प्रेमनगर थानाध्यक्ष पीडी भट्ट ने बताया कि उन्हें एक महिला ने तहरीर दी है कि रिहान ने अपना नाम बदलकर जावेद नाम से उनकी 17 वर्षीय बेटी से दोस्ती करने की कोशिश की थी।

बेटी ने जब ऐसा करने से मना किया तो आरोपित ने 19 सितंबर को बेटी को फोन किया। आरोपी ने बात न करने पर परिवारजनों को जान से मारने की धमकी दी और किशोरी को रात करीब 11 बजे घर से बाहर बुलाया। वह घर से बाहर गई तो आरोपी ने उसे अपनी बाइक पर बैठा लिया और प्रेमनगर में ही स्थित अपने भाई की दुकान में ले गया, जहां आरोपी ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और इसकी वीडियो भी बना ली।

रास्ता रोककर आरोपी ने जबरन उसे अपने साथ ले जाने की कोशिश

वहीं पीड़िता 22 सितंबर को रात 8 अपने सहेली के घर निरंजनपुर जा रही थी। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि इस दौरान भी रास्ता रोककर आरोपी ने जबरन उसे अपने साथ ले जाने की कोशिश की। इस घटना के बाद पीड़िता की मां ने प्रेमनगर थाने में तहरीर दी। थानाध्यक्ष का कहना है कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उसे गिरफ्तारी हो चुकी है।

Read more: Rishikesh News: देर रात मोबाइल दुकान में लगी आग, काम कर रहे लोगों ने भाग कर बचाई जान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular