Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsUttarakhand News: संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की हुई मौत, ससुराल वालों पर लगाए...

Uttarakhand News: संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की हुई मौत, ससुराल वालों पर लगाए ये आरोप

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Uttarakhand News: उत्तराखंड के रूड़की के भगवानपुर क्षेत्र के सरठेड़ी गांव में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ के सेवन से हुई मौत से हड़कंप मच गया। वहीं मौके पर पहुंचे विवाहिता के परिवार वालों ने ससुराल पक्ष पर विवाहिता की हत्या का आरोप लगाया है। बता दें कि मुजफ्फरनगर जिले के कुटेसरा गांव निवासी जहीर अहमद की पुत्री गुलबहार का विवाह तीन साल पहले थाना भगवानपुर क्षेत्र के सरठेड़ी गांव निवासी सलमान पुत्र मन्नान के साथ हुआ था।

ससुराल वाले करते थे परेशान

आरोप है कि शादी के कुछ दिन बाद ही ससुराल वाले गुलबहार पर दहेज का दबाव बनाने लगेम आलम यह हुआ की गुलबहार ने फोन पर अपने परिजनों को बताया था कि वह ससुराल में बेहद परेशान है साथ ही ससुराल वाले उसके साथ बदसलूकी और मारपीट भी करते हैं। जब तक सब कुछ परिजन समझ पाते इससे पहले ही गुलबहार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो चुकी थी।

जबरन जहरीला पदार्थ खिलाया- भाई

मृतका विवाहिता के भाई मोहम्मद फरमान ने आरोप लगाते हुए कहा कि दो दिन पहले ससुराल पक्ष के लोगों ने उनकी बहन को जबरन जहरीला पदार्थ खिला दिया था। वहीं जहरीला पदार्थ के सेवन के बाद रुड़की के एक निजी अस्पताल में उनकी बहन को भर्ती कराया गया था। जहाँ दो दिनों से वह जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही थी और आज उसकी मौत हो गयी। उन्होंने कहा कि वह पुलिस को तहरीर देंगे और अपनी बहन को इंसाफ दिलाएंगे। वहीं इस पूरे मामले में तहसीलदार भगवानपुर हरिहर उनियाल ने कहा कि सरठेडी निवासी 25-26 साल की विवाहिता महिला का जहरीला पदार्थ सेवन करने की सूचना मिली थी।

ALSO READ: UP Crime: मामूली विवाद को लेकर पति-पत्नी ने खाया जहर, दोनों की हुई मौत, जानें खबर

संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

मृतका की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के बाद महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए रूड़की के सरकारी अस्पताल में लाया गया है। उन्होंने बताया कि मृतका विवाहिता की शादी को अभी सिर्फ तीन साल ही हुए हैं जिसको लेकर शव का पंचायतनामा भरकर पैनल के द्वारा पोस्टमार्टम कराया जाएगा साथ ही वीडियोग्राफी भी कराई जाएगी।

ALSO READ: Noida: नेवी ऑफिसर से चलाया चक्कर, अब 5 करोड़ की कर रही मांग… अधिकारी ने बताई आपबीती

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular