Sunday, July 7, 2024
HomeAccident NewsUttarakhand News: बार डांसर की हत्या का हुआ खुलासा, लेफ्टिनेंट कर्नल ने...

Uttarakhand News: बार डांसर की हत्या का हुआ खुलासा, लेफ्टिनेंट कर्नल ने की थी प्रेमिका की हत्या, जानें क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Murder Of Girlfriend: रविवार को देहरादून के रायपुर थाना क्षेत्र के सिरवालगढ़ में लगभग 30 वर्षीय महिला की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने इस हत्या के आरोप में सेना के लेफ्टिनेंट कर्नल को गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस ने खुलासा किया है कि गिरफ्तार आरोपी और मृतक के बीच प्रेम प्रसंग था। लेकिन आरोपी पहले से ही शादीशुदा था और उसकी अपनी पत्नी के साथ उसके प्रेम प्रसंग को लेकर झगड़ा होता था। जिससे तनाव में आकर उसने अपनी प्रेमिका की निर्मल तरीके से हत्या कर दी।

हत्या से पूरे इलाके में फैली सनसनी

राजधानी देहरादून के रायपुर थाना क्षेत्र के सोडा सिरौली गांव के पास सिरवालगढ़ में रविवार दोपहर एक महिला का संदिग्ध अवस्था में शव बरामद किया गया। जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और इस हत्या की जांच में जुट गई। घटनास्थल के पास ही पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया हथोड़ा भी बरामद कर लिया।

चार अलग-अलग पुलिस की टीमों किया गया गठन

पुलिस ने इस ब्लाइंड मर्डर केस में हत्यारोपी तक पहुंचाने के लिए चार अलग-अलग पुलिस की टीमों को गठित किया। जिन्होंने अपने खुफिया तंत्र को अलर्ट किया और इलाके के सभी सीसीटीवी कैमरे को खंगालना शुरू किया। साथ ही आसपास के लोगों से भी पूछताछ की गई जिसके आधार पर जानकारी मिली कि गांव में रात करीब 11:00 बजे के लगभग एक गाड़ी आई थी। वहीं रविवार को मृतका के शब्द के पास से कपड़े भी बरामद किए गए थे जो राजपुर रोड के शोरूम से खरीदे गए थे।

सीसीटीवी कैमरे के जरिए हुई आरोपी की तलाश

पुलिस की एक टीम ने इस शोरूम के सीसीटीवी कैमरे को भी अपने कब्जे में लिया और आरोपी की तलाश तेज कर दी।  महज 24 घंटे के भीतर पुलिस के हाथ आखिरकार हत्यारोपी तक पहुंच ही गए। इस घटना में हत्या करने वाला आरोपी मृतका का प्रेमी था जो देहरादून के क्लेमेंट टाउन में आर्मी में लेफ्टिनेंट कर्नल के पद पर तैनात था और कुछ दिन पहले ही सिलीगुड़ी पश्चिम बंगाल से ट्रांसफर होकर देहरादून आया था। आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि जब वह सिलीगुड़ी पश्चिम बंगाल में डिपार्टमेंटल कमीशन के पद पर तैनात था।

महिला के साथ लिव इन रिलेशनशिप में था युवक

उसे दौरान उसकी मुलाकात वहां एक बार में काम करने वाली महिला के साथ हुई थी। जिससे उसका प्रेम प्रसंग शुरू हुआ था। इसके बाद दोनों ने लिव इन रिलेशनशिप में रहना शुरू कर दिया था। देहरादून में ट्रांसफर के बाद आरोपी लेफ्टिनेंट कर्नल ने सिलीगुड़ी से महिला को देहरादून बुलाया और उसे रहने के लिए एक फ्लैट भी दिया। लेकिन वह पहले से शादीशुदा था और उसकी पत्नी को उसकी अफेयर के बारे में जानकारी मिली तो घर में विवाद रहने लगा।

जिससे आरोपी लेफ्टिनेंट कर्नल तनाव में रहने लगा और उसने अपनी प्रेमिका को रास्ते से हटाने की योजना बना ली शनिवार की रात हत्यारोपी ने अपनी प्रेमिका को राजपुर रोड के एक कपड़े के शोरूम से शॉपिंग कराई और एक बार में शराब भी पिलाई।

हथौड़े से वार करके महिला को उतारा मौत के घाट

इसके बाद महिला को ज्यादा नशा हो गया और उसे लॉन्ग ड्राइव पर ले जाने के बहाने सुनसान इलाके में ले गया। जहां उसने महिला के सर पर हथौड़े से तब तक वार किया जब तक उसकी मौत नहीं हुई। महिला की मौत होने के बाद आरोपी ने उसके शव को रायपुर थाना क्षेत्र के सिरवालगढ़ में ठिकाने लगा दिया, और वहां से फरार हो गया।

पुलिस ने इस ब्लाइंड मर्डर केस में जिस मुस्तैदी से काम किया उसी का नतीजा है कि पुलिस ने इस ब्लाइंड मर्डर केस को मैच 24 घंटे के भीतर सुलझा लिया। जिसके लिए एसएसपी देहरादून ने इस ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 25 हजार रुपए का इनाम देने की भी घोषणा की है।

ALSO READ: Champawat News: कई घंटे बाद खुला लोहाघाट घाट एनएच, भारी मलवा आने से हो गाया था बंद, एनएच सूचना आयुक्त भी फसे 

Uttarakhand News: उत्तराखंड के एम्स में खुला सीडीएससीओ कार्यालय, दवा बनाने वाली कंपनियों की खत्म हुई एप्रूवल लेने की परेशानी

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular