Monday, July 8, 2024
Homeउत्तराखंडUttarakhand News: सरकार और सिंचाई विभाग के खिलाफ उतरे भारतीय किसान यूनियन...

Uttarakhand News: सरकार और सिंचाई विभाग के खिलाफ उतरे भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष, सिंचाई विभाग के कर्मचारियों पर लगाए ये आरोप

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Uttarakhand News: खानपुर के निर्दलीय विधायक उमेश कुमार द्वारा सोशल मीडिया पर लगातार बीते दिनों मानसून सत्र के दौरान विधानसभा के पटल से सरकार पर जमकर गरजने का एक वीडियो तेजी के साथ वायरल चला आ रहा है। तो वंही आज लक्सर तहसील में भारतीय किसान यूनियन (क्रांति) के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास सैनी द्वारा अपने अन्य पदाधिकारियों के साथ खानपुर विधायक उमेश कुमार द्वारा विधानसभा में मानसून सत्र के दौरान सिंचाई विभाग पर लगाए गए।

गंभीर आरोपों का पुरजोर समर्थन किया गया है कि दौरान लक्सर तहसील परिसर में दोपहर 2 बजे भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास सैनी ने बताया कि हरिद्वार जिले में सरकार लगातार सौतेला व्यवहार कर रही है और तटबंधों पर सरकार खर्च करने को तैयार नहीं है।

करोड़ों की हेरा-फेरी के लागाए आरोप

वंही उनके द्वारा सिंचाई विभाग को सर्वाधिक भ्रष्टाचार से ग्रस्त विभाग करार दिया गया है। उन्होंने बताया कि इस विभाग में भ्रष्टाचार के कारण तटबंध बनने से पहले ही टूट जाते हैं। हाल ही में मिट्टी से निर्माण कर करोड़ों की हेरा-फेरी को भी सिंचाई विभाग द्वारा अंजाम दिया जा चुका है।

उन्होंने खानपुर विधायक उमेश कुमार को बधाई का पत्र बताते हुए कहा कि उन्होंने हरिद्वार जिले के पीड़ित किसानों के दर्द को समझकर भारतीय किसान यूनियन की लड़ाई को विधानसभा के मंच पर जोर-शोर से उठाया है। वह उनका हार्दिक आभार व्यक्त करते हैं।

ALSO READ: Champawat News: कई घंटे बाद खुला लोहाघाट घाट एनएच, भारी मलवा आने से हो गाया था बंद, एनएच सूचना आयुक्त भी फसे 

Uttarakhand News: उत्तराखंड के एम्स में खुला सीडीएससीओ कार्यालय, दवा बनाने वाली कंपनियों की खत्म हुई एप्रूवल लेने की परेशानी

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular