Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsUttarakhand News: हरिद्वार में पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक अपराधी गिरफ्तार,...

Uttarakhand News: हरिद्वार में पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक अपराधी गिरफ्तार, यूपी में हत्या समेत डकैती के 8 मामलें दर्ज

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Crime News) उत्तराखंड के हरिद्वार में पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद एक अपराधी गिरफ्तार। उसकी पहचान नीरज के रूप में हुई है। वह मुजफ्फरनगर का रहने वाला है और उसके खिलाफ यूपी में हत्या, डकैती समेत कई मामले दर्ज हैं।

पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने अपने साथियों के साथ मिलकर पुलिस पर फायरिंग कर दी। उनके पैर में गोली लगी और इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

आरोपी पर 8 मामलें दर्ज

आरोपी का नाम नीरज भोपा है। जो की उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का रहने वाला है। आरोपी नीरज के खिलाफ कई मामलें दर्ज है। जिसमें हत्या और डकैती के 8 मामले दर्ज है।। एसएसपी हरिद्वार अजय सिंह ने मामले पर बाताया की आरोपी को गोली लगने के कारण फिलहाल तो अभी वे अस्पताल में भर्त है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है, जल्द ही इस मामलें संबधी अन्य आरोपी भी पकड़े जाएगें।

ये भी पढ़ें:- UP News: इटावा के बकेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक मिठाई की दुकान में आग लगी, मौके पर दमकल की कई गाड़ियां मौजूद

 

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular