Monday, July 8, 2024
HomeCrime NewsUttarakhand News: देहरादून में खाकी से बेखौफ बदमाशों का आतंक, 10-12 युवको...

Uttarakhand News: देहरादून में खाकी से बेखौफ बदमाशों का आतंक, 10-12 युवको ने सैल्समैन को जमकर पीटा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Uttarakhand News: मंगलवार देर रात प्रेम नगर के केरी गांव स्थित कृष्णा फिलिगं स्टेशन पैटोल पम्प में बदमाशों का आतंक देखने को मिला। बता दे कि 10 से 12 युवकों ने सेल्समैन को जमकर पीटा जिसका सीसीटीवी फुटेज शोसल मीडिया पर जमकर वायरल‌ हो‌ रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कुछ युवुक एक व्यक्ति को बुरी तरह पीट रहे हैं।युवकों ने पेट्रोल पंप पर रखे स्टेड पीलर से मारपीट की।

दो युवकों को पुलिस ने धर दबोचा

सेल्समैन कुलविंदर ने थाना प्रेम नगर में तहरीर दी। पुलिस ने 10 से 12 अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। प्रेमनगर सीओ आशीष भारद्वाज ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि घटना में शामिल दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। वहीं दोनों से पूछताछ कर रही है और अन्य आरोपियों की तलाश भी कर रही है।

ALSO READ: Rudrapur Breaking: रुद्रपुर में चाकू से गोदकर दंपत्ति की हत्या! मौके पर पहुची पुलिस और फ़ोरेंसिक टीम

Uttarakhand Weather Today: उत्तराखंड में नहीं थम रहा बारिश का कहर, आज इन जिलों में भारी बारिश की आशंका, जानें अपने क्षेत्र का हाल

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular