Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तराखंडUttarakhand News: तोमर किसान संगठन ने खंड विकास कार्यालय पर भ्रष्टाचार को...

Uttarakhand News: तोमर किसान संगठन ने खंड विकास कार्यालय पर भ्रष्टाचार को लेकर काटा हंगामा, शीघ्र सुधार नहीं होने पर दिया तालाबंदी और घेराव का अल्टीमेटम

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Uttarakhand News: भारतीय किसान यूनियन (तोमर) द्वारा आज दोपहर करीब 1 बजे नगर स्थित खंड विकास कार्यालय पर जमकर हंगामा किया गया। इस दौरान भारतीय किसान यूनियन (तोमर) के कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष चौधरी परविंदर सिंह ने आरोप लगाया कि खंड विकास कार्यालय में तैनात एक सेक्रेटरी द्वारा ब्लॉक की I D के जरिए अनुचित काम किया जा रहा है। इसके अलावा वृद्धावस्था पेंशन सहित विधवा पेंशन और किसानों की पेंशन भी ऑनलाइन मंच के जरिए रिश्वत लेकर आवेदित कराई जा रही है।

तालाबंदी और घेराव को अंजाम दिया जाएगा अंजम

उन्होंने कहा कि आज उनका तालाबंदी को लेकर अल्टीमेटम जारी किया गया था। मगर मौके पर खंड विकास अधिकारी के विभागीय ट्रेनिंग पर चले जाने से उनके द्वारा पुनः अल्टीमेटम जारी किया गया है कि यदि शीघ्र भ्रष्टाचार की तमाम गतिविधियों पर अंकुश स्थापित करते हुए सुधार नहीं किया गया तो जल्द ही तालाबंदी और घेराव को अंजाम दिया जाएगा।

किसान संगठन किसी का शोषण नहीं होने देगा- तोमर

मगर भारतीय किसान यूनियन (तोमर) किसान संगठन किसी का शोषण नहीं होने देगा। इस दौरान लक्सर के नायब तहसीलदार सहित लक्सर कोतवाल अमरचंद शर्मा और खंड विकास अधिकारी के अन्य अधीनस्थ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। इसके अलावा मौके पर किसान संगठन के कई पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के साथ-साथ पुलिस बल की टुकड़ी भी तैनात रही।

ALSO READ: Haunted Places In Uttarakhand: उत्तराखंड की वो खौफनाक भूतिया जगह,  जहां दिन में सुनाई देती है डरावनी आवाजें, जानिए आसपास के लोगों द्वारा रूह कंपाने वाली कहानी 

Uttarakhand News: श्रीनगर के विकास खंड में गुलदार की गोली लगने से मौत, पुलिस द्वारा आत्मरक्षा में चलाई गाई थी फायरिंग

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular