Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडUttarakhand News: चारधाम यात्रा के बीच अवैध नशे के कारोबारियों पर उत्तरकाशी...

Uttarakhand News: चारधाम यात्रा के बीच अवैध नशे के कारोबारियों पर उत्तरकाशी पुलिस की कार्यवाही

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़) Uttarakhand News: चारधाम यात्रा के बीच उत्तरकाशी पुलिस नशे के अवैध सौदागरों पर लगातार कार्रवाइयां कर रही है। पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी अर्पण यदुवंशी द्वारा चारधाम यात्रा के दौरान अवैध नशे व मादक द्रव्यों पर कार्रवाई हेतु प्रत्येक थाना/कोतवाली पर स्पेशल पुलिस टीम गठित कार्रवाई गयी थी। इसी के कारण स्पेशल टीम ने अपन नशे के सरगनाओं को लगातार सलाखों के पीछे भेज रही है।

अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार

इसी कड़ी में  गत रात्रि में थाना कोतवाली उत्तरकाशी पुलिस की स्पेशल टीम द्वारा कोटी लदाड़ी, बोंगा जाने वाले मार्ग से स्मैक के मुख्य सरगना शिवम को 11.20 ग्राम अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया अभियुक्त के खिलाफ कोतवाली उत्तरकाशी पर 8/21 NDPS Act  के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया अभियुक्त शिवम पूर्व से ही नशे के अवैध धंधेबाजों में लिप्त है। पूर्व में भी अभियुक्त के खिलाफ कोतवाली उत्तरकाशी पर NDPS Act के अन्तर्गत स्मैक का मामला का पंजीकृत है।

ALSO READ: Chadham Yatra: चाय के साथ खाने पीने की चीजें भी दोगुनी महंगी, तीर्थयात्रियों को करनी पड़ रही है जेब ढीली, यात्रा के ये हाल उठा रहे कई सवाल

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular