Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडUttarakhand News: उत्तराखंड में भी होगी "द केरला स्टोरी" मूवी टैक्स फ्री?...

Uttarakhand News: उत्तराखंड में भी होगी “द केरला स्टोरी” मूवी टैक्स फ्री? आज शाम CM धामी ले सकते हैं फैसला

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़) देहरादून “Pushkar Singh Dhami”: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज देहरादून में द केरला स्टोरी मूवी देखनें जाएंगे, शाम 5 बजे हाथी बडकला स्थित सेंट्रियो मॉल में सीएम धामी इस मूवी को देखेंगे।

विवादों से घिरने के बाद भी लोकप्रिय

देश में हाल ही में रिलीज हुई सिनेमा घरों में ‘द केरल स्टोरी’ जहां एक और विवादों के बीच घिरी हुई है तो वहीं, दूसरी और इसको दर्शकों द्वारा खूब पंसद किया जा रहा है। बता दें, ये एक ‘सॉफ्ट पॉवर’ है और इसका प्रयोग कैसे किया जा सकता है, ये फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ बहुत अच्छे से समझाती है।

धामी आज देहरादून में फिल्म को देखने वाले

बावजूद इसके आतंकवाद को लेकर बनाई गई फिल्म द केरल स्टोरी ने इस वीकेंड अब तक 33 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।इसके साथ ही फिल्म की लोकप्रियता इतनी बढ़ गई है कि उसने PS2 जैसी फिल्म को भी कमाई के मामले में पछाड़ दिया है। देश के 2 राज्यों को छोड़ दें तो बाकी राज्यों में इस फिल्म को टैक्स फ्री भी किया जा रहा है।फिल्म को लोगों का प्यार भी भरपूर मिल रहा है। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी आज देहरादून में इस फिल्म को देखने वाले हैं ।

राज्य में टैक्स फ्री करने की घोषणा

मुख्यमंत्री का कहना है कि इस फिल्म के जरिए निर्देशकों ने यह बताने की कोशिश की है कि देश में आतंकवादी गतिविधियों को अंजाम देने वाले लोग किस तरह से बिना किसी हथियार के आतंकवाद को बढ़ावा दे रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि फिल्म काफी अच्छी है और उन्हें लगता है कि इस फिल्म को देश के हर नागरिक को देखना चाहिए।

बता दें, फिल्म को लेकर उत्तराखंड के पर्यटन और धर्मस्व मंत्री सतपाल महाराज फिल्म को टैक्स फ्री करने का बयान पहले ही दे चुके हैं। ऐसे में जाहिर है कि आज शाम फिल्म देखने के दौरान मुख्यमंत्री इस फिल्म को राज्य में टैक्स फ्री करने की घोषणा भी कर सकते हैं।

Also Read: Sanjay Mishra In Uttarakhand: अभिनेता बोले- उत्तराखंड फिल्म और टेलीविजन के लिए एक आदर्श राज्य

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular