Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडUttarakhand: गुलदार का आतंक! बाइक सवार युवक पर गुलदार ने किया हमला,...

Uttarakhand: गुलदार का आतंक! बाइक सवार युवक पर गुलदार ने किया हमला, अधघायल कर फेंका

- Advertisement -

खबर में खास:-

  • गुलदार ने बाइक सवार युवक पर किया हमला।

  • असलम की टांग पर हमला बोलते हुए उसे लहूलुहान कर दिया

  • डीएफओ ने लोगों से सचेत रहने की अपील

Uttarakhand: (Panic of Guldar! Guldar attacked a young man riding a bike) रामनगर में देर रात गुलदार ने एक बाइक सवार युवक पर हमला कर दिया। जिससे युवक बुरी तरह से घायल हो गया। घायल युवक को उपचार के लिए रामनगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। मामला वन्नाखेड़ा का है।

गुलदार का बाइक सवार युवक पर हमला

उत्तराखंड में लगातार गुलदार का आतंक बढ़ता जा रहा है। जहां देर रात गुलदार ने एक बाइक सवार युवक पर हमला कर दिय़ा। हमले में युवक बुरी तरह घायल हो गया, युवक को उपचार के लिए रामनगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वन विभाग के अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे और उन्होंने घायल से घटना के संबंध में जानकारी हासिल की।

बाघ ने असलम की टांग पर हमला बोला

मामला बुधवार की रात रामनगर के वन्नाखेड़ा का है। जहां ज्वाला वन निवासी असलम गुजर अपने साथी मोहम्मद उमर के साथ बाइक पर वन्नाखेड़ा से दवाई लेकर वापस अपने घर आ रहा था। इसी बीच रास्ते में अचानक एक गुलदार ने उन पर हमला बोल दिया। असलम बाइक के पीछे बैठा था और बाघ ने उसकी टांग पर हमला बोलते हुए उसे लहूलुहान कर दिया। घटना के बाद दोनों भाइयों ने जब शोर मचाया तो बाघ जंगल की ओर दौड़ गया। घायल असलम ने बताया कि गुलदार ने कुछ दूरी तक उनका पीछा भी किया, लेकिन उन्होंने मौके से बमुश्किल भागकर अपनी जान बचाई। जिसके बाद घायल असलम को रामनगर के सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

घटना के बाद वन विभाग के अधिकारी अस्पताल पहुंचे

वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद वन विभाग के अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे और उन्होंने घायल से घटना के संबंध में जानकारी हासिल की। डीएफओ ने बताया कि हमला करने वाला जानवर बाघ नही गुलदार है। उस क्षेत्र में गश्त बड़ा दी है, और लोगों से सचेत रहने की अपील की है ।

Also Read: Khatima News: कल CM पर गरजे थे भुवन कापड़ी, आज ग्रामीणों ने फूंका विधायक का पुतला, जानें वजह

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular