Sunday, July 7, 2024
HomeAccident NewsUttarakhand: ब्रेक फेल होने से रोडवेज बस दुर्घटनाग्रस्त, चालक की सूझबूझ ने...

Uttarakhand: ब्रेक फेल होने से रोडवेज बस दुर्घटनाग्रस्त, चालक की सूझबूझ ने ऐसे बचाई कई जिंदगियां

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Roadways Bus Accident: उत्तराखंड परिवहन निगम की रोडो में दौड़ रही खटारा बसों में लोग जान हथेली में रखकर यात्रा करने को मजबूर है। आए दिन यह बसें दुर्घटनाग्रस्त या सड़कों पर खराब हो जाती हैं। उत्तराखंड परिवहन निगम के द्वारा लगातार यात्रियों की जान के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।

ब्रेक फेल होने से बस हुई अनियंत्रित

बुधवार को दिल्ली से पिथौरागढ़ जा रही रोडवेज की पिथौरागढ़ डिपो की बस संख्या uk07 3148 के अचानक टनकपुर चंपावत एनएच में बनलेख के पास ब्रेक फेल हो गए। जिस कारण बस अनियंत्रित हो गई। ब्रेक फेल होने की जानकारी मिलते ही बस में बैठे यात्रियों में चीख पुकार में मच गई। बस के चालक पंकज पांडे ने हिम्मत का परिचय देते हुए अनियंत्रित बस को पहाड़ी से टकरा दिया और बस में सवार 27 यात्रियों की जान बचा ली।

सभी यात्रियों ने चालक को दिया धन्यवाद

चालक पंकज पांडे ने बताया अचानक बस का ब्रेक पाइप फट गया था। जिस कारण बस के ब्रेक ने काम करना बंद कर दिया। यात्रियों की जान बचाने के लिए उन्हें बस को पहाड़ी से टकराना पड़ाय। उन्होंने बताया सभी सवारिया सुरक्षित है। उन्हें दूसरी बस से पिथौरागढ़ को भेज दिया गया है। वही सभी यात्रियों व लोगों ने चालक पंकज पांडे की हिम्मत की सराहना करते हुए अपनी जान बचाने के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। मालूम हो उत्तराखंड परिवहन निगम के द्वारा सड़कों में खटारा बसों का संचालन करने से यात्रियों की जान को खतरे में डाला जा रहा है।

ALSO READ: 

एक किराए के कमरे से बड़े बिजनेसमैन तक, जाने सुब्रत रॉय का सफर 

Nawada Bus Loot: नवादा में लूट ली गई भरी बस, यात्रियों का सारा सामान छीना, जानिए पूरी घटना 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular