Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडUttarakhand : लक्सर बाजार में लगी भयानक आग, मौके पर पहुंची फायर...

Uttarakhand : लक्सर बाजार में लगी भयानक आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम

- Advertisement -

(Terrible fire in Luxor market): उत्तराखंड (Uttarakhand) के लक्सर (Luxor) में सब्जी मंडी (vegetable market) के मुख्य बाजार (market) में अचानक से आग लग गई। जिसके बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची।

  • मेडिकल स्टोर और टेलीकॉम शॉप में लगी आग
  • मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम
  • पुलिस ने दी जानकारी

मेडिकल स्टोर और टेलीकॉम शॉप में लगी आग

यह घटना उत्तराखंड के लक्सर की है। जहा सुबह के समय सब्जी मंडी के निकट मुख्य बाजार में अचानक से आग लग गई। दरअसल, सब्जी मंडी के निकट एक मेडिकल स्टोर और दो टेलीकॉम शॉप और एक जनरल स्टोर में एक साथ भयानक आग लग गई। जिसके बाद सब्जी मंडी में आग लगने से हड़कंप मच गया।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम

जिसकी सूचना पाते ही फायर ब्रिगेड की टीम भी कुछ ही देर में दमकल की गाड़ियों के साथ मौके पर पहुंच गई। इसके साथ ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई। फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंच आग बुझाने का काम शुरू कर दिया।

लेकिन तब तक बाजार में लगी आग से व्यापारियों को भारी-भरकम नुकसान हो चुका था। कुल मिलाकर एक मेडिकल स्टोर और दो टेलीकॉम शॉप और एक जनरल स्टोर में रखा हुआ सामान आग के तांडव की भेंट चढ़ गया।

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस ने बताया कि अस्थानीय लोगों के मुताबिक शार्ट सर्किट से ही आग लगी है। फ़िलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के आला अधिकारी ने कहा कि इस घटना में किसी के जान – मान का खतरा नहीं है। अभी आग में किसका कितना नुकसान हुआ है इसका जांच होगा।

also read- गोंदा रंगनाथ जी के मेले का हुआ आयोजन, चन्दन के रथ में निकाली शोभा यात्रा, श्रद्धालुओं ने रथ खींच कर कमाया पुन्य

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular