Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडUttarakhand Weather: अगले 24 घंटे में करवट लेगा मौसम, पहाड़ी जिलों में...

Uttarakhand Weather: अगले 24 घंटे में करवट लेगा मौसम, पहाड़ी जिलों में बारिश के आसार, मैदान इलाकों में बढ़ेगा तापमान

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Weather will change in next 24 hours) आज प्रदेश के पांच जिलों में बारिश हो सकती है। वहीं, हरिद्वार, नैनीताल ऊधमसिंह नगर, के मैदानी इलाकों में तापमान बढ़ने से गरमी का सितम रहेगा। साथ ही ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी हो सकती है।

खबर में खास:-

अगले 24 घंटे पांच पहाड़ी जिलों में बारिश के आसार

हरिद्वार, ऊधमसिंह नगर, नैनीताल के मैदानी इलाकों में तापमान बढ़ने की संभावना

उत्तरकाशी, चमोली, रुद्रप्रयाग, बागेश्वर, पिथौरागढ़ में बारिश होने के आसार

राजधानी व आसपास के इलाकों में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे

ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी के आसार

उत्तराखंड में अगले 24 घंटे में मौसम का मिजाज बदलने के आसार है। जिसके चलते चमोली, रुद्रप्रयाग, उत्तरकाशी, बागेश्वर, पिथौरागढ़ में बारिश होने की संभावना है। साथ ही ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी हो सकती है। अगर बात राजधानी की करें तो आसपास के इलाकों में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे।

इन इलाकों में तापमान बढ़ने की संभावना

मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक विक्रम सिंह ने बताया कि तीन जिले जिसमे की हरिद्वार, ऊधमसिंह नगर और नैनीताल के मैदानी इलाकों में तापमान बढ़ने की संभावना है। वहीं मैदानी इलाकों में दिन और रात के तापमान में 18 डिग्री तक का अंतर देखने को मिल सकता है। जहां फिलहाल लोगों को अभी गर्मी का सामना करना पड़ सकता है।

दून में शुक्रवार का हाल

मौसम विभाग की जानकारी के मुताबिक राजधानी दून में शुक्रवार को दूसरे दिन अधिकतम तापमान 30.2 डिग्री और न्यूनतम तापमान 13.8 डिग्री दर्ज किया गया। अगर बात पंतनगर की करें तो अधिकतम तापमान 31.3 डिग्री और न्यूनतम तापमान 12.9 डिग्री रहा, मुक्तेश्वर में भी 21.9 डिग्री व 6.9 डिग्री दर्ज किया गया।

Also Read: Moradabad News: आशिक़ पर खून सवार! प्रेमिका की बेवफाई से नाराज युवक मारने के मकसद से यूपी से पहुंचा उत्तराखंड

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular