Sunday, July 7, 2024
HomeAasthaUttarkashi News: श्रद्धालुओं के लिए खुले मां गंगा के कपाट, दर्शन करने...

Uttarkashi News: श्रद्धालुओं के लिए खुले मां गंगा के कपाट, दर्शन करने पहुंचे CM धामी

- Advertisement -

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़), उत्तरकाशी : उत्तराखंड में चारधाम यात्रा का प्रारंभ हो गया है आज अक्षय तृतीया के दिन मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की मौजूदगी में गंगोत्री एवं यमनोत्री के कपाट खोल दिए गये।

प्रदेश की खुशहाली की कामना की

गंगोत्री धाम के कपाट खुलने के साथ ही चारधाम यात्रा की शुरूआत हो चुकी है। अब से कुछ देर बाद मां यमुना के कपाट भी श्रद्धालुओं के लिए खोल दिए जाएंगे। कोरोना काल में दो साल बाद चारधाम यात्रा बगैर पाबंदी के शुरू हो रही है। कपाट खुलने के वक्त सीएम धामी भी मौजू रहे। उन्होंने दर्शन कर देश और प्रदेश की खुशहाली की कामना की। वहीं, गंगोत्री एवं यमनोत्री हजारों की संख्या में पहुंचे श्रद्धालुओं ने दर्शन किए।

सीएम ने अक्षय तृतीया की बधाई और शुभकामनाएं दी

बता दें, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेशवासियों को कपाट खलने के साथ अक्षय तृतीया की बधाई और शुभकामनाएं दी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रतिवर्ष बैशाख माह की तृतीया तिथि को मनाये जाने वाला यह पर्व मांगलिक कार्यों के लिए शुभ माना जाता है। वहीं इस पर्व पर हम सबके जीवन में सौभाग्य एवं समृद्धि लेकर आए इसकी भी मुख्यमंत्री ने कामना की है। उन्होंने कहा कि आज से चारधाम यात्रा भी शुरू हो रही है।

Also Read: Laksar News: चर्चित जहरीली शराबकांड के बाद विभाग ने पेश किए सफलता के आंकड़े

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular