Wednesday, June 26, 2024
HomeLatest NewsUttarkashi News: देर रात तक कूड़ा निस्तारण केन्द्र पर स्थानीय लोगों का...

Uttarkashi News: देर रात तक कूड़ा निस्तारण केन्द्र पर स्थानीय लोगों का हंगामा, नगरपालिका के विरुद्ध जमकर नारेबाजी, जानें क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Uttarkashi News: मामला जनपद उत्तरकाशी का है। जहां मुख्यालय में कूड़ा निस्तारण केन्द्र पर स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि कूड़ा निस्तारण के नाम पर नगरपालिका उनको धोखा दे रही है और जन भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रही है। आपको बता दें कि जिला मुख्यालय में कहीं सालों से जमा कूड़े के निस्तारण के लिए नगरपालिका ने तिलोथ में जमीन लेकर वहां पर प्लान्ट भी लगा दिया है पर स्थानीय लोग इसके विरोध में आ गये थे। इसके बाद स्थानीय विधायक जिला प्रशासन नगरपालिका एवं स्थानीय लोगों के बीच एक समझौता हुआ था।

प्रतिदिन दो डम्पर कूड़े का निस्तारण- स्थानीय लोग

जिसके अन्तर्गत नगरपालिका ने दो महीने में यहां पर कूड़ा निस्तारण करना था पर स्थानीय लोगों का कहना है कि समझौते के तहत नगरपालिका को प्रतिदिन दो डम्पर कूड़े का निस्तारण यहां करना था पर नगरपालिका यहां बड़ी मात्रा में कूड़ा डम्प कर रही है। जिसके कारण उन्हें भारी समस्याओं से गुजरना पड़ रहा है ओर किसी भी हाल में यहां कूड़ा नहीं डालने दिया जाएगा।

ALSO READ: Uniform Civil Code: यूसीसी पर मुख्यमंत्री धामी बोले- विशेषज्ञ समिति कर चुकी है अपना काम..

Kotdwar: यूपी के घूमने आए युवक की नदी में डूबने से हुई मौत, एसडीआरएफ शव किया बरामद

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular