Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsUttrakhand News: BJP सांसद ने पौड़ी पहुंकर कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की ली...

Uttrakhand News: BJP सांसद ने पौड़ी पहुंकर कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की ली बैठक, 2024 चुनाव को लेकर दिया दिशा-निर्देश

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Uttrakhand News: बिहार से राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर ने पौड़ी पहुंकर भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की बैठक लेकर उन्हे आगामी लोक सभा चुनाव में भाजपा का जनाधार बढाने के निर्देश दिये राज्य सभा सांसद विवेक ठाकुर ने बताया कि गढवाल संसदीय सीट के साथ ही उत्तराखण्ड की तीन सीटों के लिये भाजपा कार्यकार्तओं को एकजुट कर भाजपा का जनाधार बढावाने का जिम्मा उन्हे हाईकमान ने सौंपा है।

ईडी की लगातार रेड से विपक्ष मचा रहा शोर-सांसद विवेक ठाकुर

जिसको लेकर वे पार्टी को बूथ लेबल तक भाजपा का परचम लहाराने के लिये एकजुट कर रहे हैं। बिहार से राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर ने 2000 रूपये के नोट चलन से बाहर होने पर कहा कि 2000 के नोट चलन से बाहर होने से जमाखोर घबराये हुए हैं। जिनके यहां ईडी की रेड लगातार पड़ रहे हैं और वही वजह है कि विपक्ष भी इसलिए जमकर शोर मचा रहा है।

नीतिश कुमार पर कसा तंज

राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर ने बिहार में महागठबंधन से बनी सरकार और इसकेे मुख्यमंत्री नितीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि मानसिक रूप से जनता महागठबंधन और नितीश को नकार चुकी है और अब सिर्फ समय अवधि समाप्त होने का इंतजार जनता कर रही है ताकि चुनाव का समय आते ही अपने मत का जनता सही प्रयोग कर पाये।

Maharajganj News: महाराजगंज डीएम के आदेश पर अवैध खनन में 8 ट्रैक्टर ट्राली सीज 4 तस्कर गिरफ्तार, 3 नावों को JCB से तोड़कर मिट्टी में मिलाया 

Green Apple Benefits: क्या हरे सेब खाने से होती है यह बीमारीयां दूर,और क्या है फायदे?

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular