Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsVaranasi Crime News : महिला को जबरदस्ती कराया गर्भपात, परिवार ने दहेज...

Varanasi Crime News : महिला को जबरदस्ती कराया गर्भपात, परिवार ने दहेज को लेकर ससुराल पक्ष पर हत्या की जताई आशंका

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Varanasi Crime News वाराणसी : वाराणसी से दिल को दहलादेने वाला मामला सामने आया है। जहाँ गर्भवती महिला का जबरदस्ती गर्भपात कराया गया। जिसके बाद महिला ने फांसी के फंदे से लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, प्रयागराज निवासी अचल गिरी की पुत्री अनामिका की शादी वाराणसी के चौबेपुर थाना अंतर्गत बभनपुरा में हुआ था। शनिवार को अनामिका फांसी के फंदे से लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। इसकी सूचना परिवार के लोगों ने जब अनामिका के घर वालों को दिया तो आनन फानन परिवार के लोग चौबेपुर थाने पहुंचे। परिवार के लोगों ने दहेज को लेकर हत्या की आशंका जताई है।

मृतका के पिता ने ससुराल पक्ष पर लगाया आरोप

मृतका के पिता ने लिखित तहरीर देकर कहा कि जब से शादी हुई है तब से दामाद के साथ ही उनके पिता भाई बहन और मां ने मेरी पुत्री को दहेज को लेकर दबाव डाल रहे हैं। कई बार परिवार के लोगों के साथ बैठक भी हुई लेकिन बैठक असफल रहा। उस बैठक से कोई फायदा नहीं हुआ। उसके बाद किसी के बर्ताव में कोई परिवर्तन नहीं हुआ।

मृतिका के पिता ने बताया कि शादी के बाद भी अपने दामाद को 1 लाख रुपया दिया। इसके बाद दामाद ने एक कार भी फाइनेंस करा ली है। कार लेने के बाद भी और पैसे का दबाव परिवार की तरफ से डाला जा रहा था। यही नही तहरीर के अनुसार यह भी बताया गया है कि उनकी पुत्री का जबर्दस्ती गर्भपात कराया गया है।

वही, बीच-बीच में अपने परिवार के लोगों से बात करके पुत्री प्रताड़ना की बात कहती रही। फिलहाल, परिवार की तरफ से मिली तहरीर के अनुसार पुलिस जांच कर रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Also Read – Agra Crime News : आगरा में दिनदहाड़े आरोपियों ने युवक को मारी गोली, पुलिस मुठभेड़ में 2 आरोपी घायल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular