Wednesday, July 3, 2024
HomeCrime NewsVaranasi firing incident: दशाश्वमेध क्षेत्र में सपा नेता विजय यादव के आवास...

Varanasi firing incident: दशाश्वमेध क्षेत्र में सपा नेता विजय यादव के आवास पर गोलीबारी, 6 लोग घायल

Varanasi firing incident: दशाश्वमेध क्षेत्र में सपा नेता विजय यादव के आवास पर गोलीबारी, 6 लोग घायल

- Advertisement -

India News UP ( इंडिया न्यूज ), Varanasi firing incident: वाराणसी में समाजवादी पार्टी नेता और पूर्व पार्षद विजय यादव के आवास पर हुई गोलीबारी में छह साल के बच्चे समेत छह लोग घायल हो गये। पुलिस ने बताया कि घटना रविवार को दशाश्वमेध इलाके में हुई।

क्या है मामला?

मिली जानकारी के मुताबिक एसपी नेता ने अपनी शिकायत में दावा किया कि हमले का मकसद उनके पूरे परिवार की हत्या करना था। आरोपी व्यक्तियों अंकित यादव, शोभित वर्मा, गोविंद यादव, साहिल यादव और अन्य अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

घायलों में निर्भय यादव (6), किरण यादव, उमेश यादव, दिनेश यादव और शुभम उर्फ ​​गोलू शामिल हैं। इन सभी का फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है और इनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

Also Read- Health Conclave Sushrat Samman LIVE: India News का हेल्थ कॉन्क्लेव सुश्रत सम्मान, हेल्थ सेक्टर में सबसे बड़े बदलाव की हुई चर्चा

पुलिस ने क्या बताया?

वाराणसी के पुलिस कमिश्नर मोहित अग्रवाल ने दशाश्वमेध थाने के प्रभारी (एसआई) राकेश पाल को निलंबित कर दिया है। पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) प्रमोद कुमार ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं और उनके खिलाफ उत्तर प्रदेश गिरोह और असामाजिक गतिविधियां (रोकथाम) अधिनियम और राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी।

Also Read- Uttarakhand News: श्रद्धालुओं के पास आया सांप, शख्स ने उठाकर गंगा में फेंका… फिर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular