Monday, July 8, 2024
HomeBreaking NewsVaranasi News : रुपयों का बैग पकड़ना पड़ा भारी, लाइन हाजिर हो...

Varanasi News : रुपयों का बैग पकड़ना पड़ा भारी, लाइन हाजिर हो गए थाना प्रभारी, क्या है मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Varanasi News वाराणसी : वाराणसी (Varanasi News) पुलिस ने एक लावारिस कार से 92 लाख 94 हजार 600 रुपये बरामद किया । लेकिन अभी तक पैसे के मालिक का पता नहीं लगा पाई है।

  • क्या है मामला
  • थाना प्रभारी का रातों-रात ट्रांसफर

क्या है मामला

यह मामला भेलूपुर थाना क्षेत्र का है। जहा बुधवार को देर रात खोजवा चौकी अंतर्गत शंकुलधारा पोखरा के पास भेलूपुर थाने की पुलिस 92 लाख 94 हजार 600 रुपये एक लावारिस कार से बरामद किया।

उस कार में बैठे लोगों के बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चला। वहां पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर भी पुलिस उस कार से निकलने और कार खड़ी करने वाले लोगों तक नहीं पहुंच सकी।

थाना प्रभारी का रातों-रात ट्रांसफर

हालांकि, जब यह रुपए का बैग पुलिस को मिली थी तब भेलूपुर थाना प्रभारी अपना सीयूजी नंबर भी उठाना बंद कर दिए थे। लगातार फोन करने के बाद भी जवाब नहीं मिला।

थाना प्रभारी पर आरोप है कि एक सफेदपोश इस घटना में शामिल है। वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रुपए काफी ज्यादा थे। जिसको लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है ।

फिलहाल भेलूपुर थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया गया है। वही खोजवा चौकी प्रभारी सुशील कुमार का भी रातों-रात ट्रांसफर कर दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Also Read – सुहागरात या कयामत की रात, ऐसी घटना जिसे जान काँप उठेंगे आपके रूह, क्या है मामला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular