Monday, July 8, 2024
HomeCrime NewsVaranasi News: युवती से सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों को वकीलों ने पीटा,...

Varanasi News: युवती से सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों को वकीलों ने पीटा, पुलिसवालों से भी हुई झड़प

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Varanasi News: उत्तर प्रदेश के वाराणसी से हैरान करने वाली खबर आ रही है। जहां पर गंगा आरती देखकर घर लौट रही किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म करने वाले चार आरोपियों को 8 जून को वाराणसी के कोर्ट में पेश किया गया। इस पेशी के दौरान वकीलों ने चारों आरोपियों की धुनाई कर दी। वकीलों द्वारा आरोपियों को मारता देख वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने बीचबचाव करने का प्रयास किया तो वकीलों से उनकी भी झड़प हुई। किसी तरह पुलिसकर्मियों ने आरोपियों को उस भीड़ से अपने कब्जे में लिया। उसके बाद में वरिष्ठ वकीलों मामले में हस्तक्षेप कर सभी को शांत कराया। कोर्ट में पेशी होने के बाद पुलिसकर्मी आरोपियों को लेकर जेल चले गए।

क्या है मामला?

बता दें कि सिंधौरा थाना क्षेत्र के निवासी 17 वर्षीय किशोरी 19 मई को दशाश्वमेध घाट की गंगा आरती देखकर वापस अपने घर जा रही थी। रात नौ बजे के लगभग वह ऑटो से बाबतपुर पहुंची। बाबतपुर से घर जाने के लिए वह वहीं सड़क पर ऑटो का इंतजार करने लगी। उसी समय बाइक सवार चार युवक आए और उसके साथ छेड़खानी करने लगे। जब युवती ने इसका विरोध किया तो उन चार युवक में से एक ने उसके पैर पर गाड़ी चढ़ा दी। उसके बाद उसे पास के खेत में ले गए जहां बारी-बारी से उसके साथ रेप किया। दुष्कर्म के साथ-साथ उसकी पिटाई भी की। उसका वीडियो बनाया और वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी। साथ उसके परिवार को भी जान से मारने की धमकी दी।

आरोपियों ने किया था इंटरनेट पर वीडियो वायरल

चारों युवकों ने किशोरी की वीडियो को इंटरनेट पर डाल दिया। वायरल वीडियो जब किशोरी के भाई को मिला तो वह सन्न रह गया। वारदात के पांच दिन बाद पीड़िता ने अपने भाई के साथ फूलपुर थाने जाकर चारों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। अगले दिन पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इसी मामले में चारों आरोपियों को 9 जून को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। उसी दौरान जब कुछ वकीलों को इसकी जानकारी हुई तो उनलोगों ने आरोपियों को पकड़ लिया पिटाई करनी शुरू कर दी।
SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular