Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsVaranasi: CM योगी के 51वें जन्मदिन के मौके पर हिंदू युवा वाहिनी...

Varanasi: CM योगी के 51वें जन्मदिन के मौके पर हिंदू युवा वाहिनी ने बुलडोजर पर तस्वीर लगा, जय श्री राम का किया उद्घोष

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Varanasi: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के 51वें जन्मदिन की पूर्व संध्या पर बुलडोजर के साथ काशी में माँ गंगा की विशेष आरती हुई। गंगा आरती के पूर्व बुलडोजर पर सीएम योगी की तस्वीर लगाकर हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण कर बधाई के स्वरूप जय श्री राम का उद्घोष किया।

बीजेपी और हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह

अस्सी घाट पर होने वाली नित्य संध्या प्रसिद्ध मां गंगा की आरती सीएम योगी आदित्यनाथ के नाम किया गया। मां गंगा से हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने सीएम योगी आदित्यनाथ के दीर्घायु की कामना की है। 5 जून 1972 को जन्मे मुख्यमंत्री योगी आज 51 वर्ष के हो गए। ऐसे में उनके जन्मदिन को लेकर बीजेपी और हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल है। जन्मदिन के पूर्व संध्या पर सीएम योगी आदित्यनाथ के नाम पर मां गंगा की विशेष आरती हुआ। वही हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने मां गंगा की पूजन के साथ गरीबों को भोजन करवा सीएम योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन मनाया गया।

सीएम योगी की लंबी उम्र की मांगी गई प्रार्थना

अपराधियों पर उत्तर प्रदेश में नकेल कसने वाले सीएम योगी आदित्यनाथ के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर अस्सी घाट पर बुलडोजर आकर्षण का केंद्र बना रहा। बुलडोजर और सीएम योगी आदित्यनाथ की तस्वीर के साथ गंगा आरती में शामिल हुए श्रद्धालुओं ने खुद तस्वीर खिंचवाई। बुलडोजर से सीएम योगी आदित्यनाथ ने यूपी में माफियाओं की कमर तोड़ी है। ऐसे में उसी बुलडोजर को प्रतीक मानकर बुलडोजर से सीएम योगी आदित्यनाथ के तस्वीर पर माल्यार्पण करवाया गया। मां गंगा से प्रार्थना किया गया है कि सीएम योगी आदित्यनाथ को मां गंगा और शक्ति प्रदान करे, जिससे जो माफिया बचे है उनकी भी कमर वह तोड़ने का काम करें।

Lucknow News: आज मुख्यमंत्री का 51वां जन्मदिन ‘अजय टू योगी आदित्यनाथ’ पुस्तक का होगा विमोचन, एशिया बुक ऑफ रिकॉर्ड बनाने की तैयारी

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular