Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशVaranasi Police Got Important Clues : कारोबारी से 8 लाख की लूट...

Varanasi Police Got Important Clues : कारोबारी से 8 लाख की लूट का मामला, पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, वाराणसी।

Varanasi Police Got Important Clues : कबीरचौरा क्षेत्र में स्थित होटल के पास बीते 24 मार्च को गाजीपुर निवासी किराना कारोबारी से आठ लाख रुपये की लूट मामले का कमिश्नरेट पुलिस जल्द खुलासा कर सकती है। वारदात की जांच में जुटी टीम को कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। पुलिस आयुक्त ए सतीश गणेश ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों व उनके वाहन की पहचान हुई है। पुलिस चेंकिंग के नाम पर लूट करने वाला यह गिरोह बहुत शातिर है। पता चला है कि इस गिरोह का नेटवर्क कर्नाटक, महाराष्ट्र, राजस्थान, मध्यप्रदेश, आंध्रप्रदेश सहित देश के पूर्वोत्तर राज्यों तक फैला है।

वारदात को अंजाम देने के लिए करते हैं कोडेड भाषा का उपयोग (Varanasi Police Got Important Clues)

गिरोह के अपराधी एक शहर में घटना को अंजाम देकर चार पहिया वाहन से दूसरे राज्य में भाग जाते हैं। पुलिस के मुताबिक, लूट करने वाले गिरोह के सदस्य हर नए शहर में केवल एक या दो दिन रुकता हैं फिर नए शहर में डेरा डाल लेते हैं। इतना ही नहीं वारदात को अंजाम देने के लिए गिरोह के सदस्य आपस में कोडेड भाषा का उपयोग करते हैं। वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस की कई टीमें इस गिरोह के पीछे लगी हुई है। इस मामले का शीघ्र ही खुलासा हो सकता है।

ये है पूरा मामला (Varanasi Police Got Important Clues)

गाजीपुर के दिलदारनगर निवासी तबरेज की किराना की दुकान है। तबरेज 24 मार्च की सुबह कारोबारी राजेश केशरी की दुकान पर गया। यहां पांच लाख का भुगतान के बाद चार लाख नकदी बैग में रखा था और पांच लाख कमर में बांधा हुआ था। यहां से बेनियाबाग जाने के लिए ई-रिक्शा में सवार हुआ तो कबीरचौरा मार्ग पर एक होटल के सामने एक व्यक्ति ने रोक लिया। कहा कि सूचना है कि तुम्हारे बैग में असलहा है। बैग की चेकिंग शुरू कर दी। उसने बैग में रखा 3 लाख और कमर में बंधा 5 लाख छीनते हुए दो व्यक्तियों को दे दिया।

(Varanasi Police Got Important Clues)

Also Read : Income of Kashi Vishwanath Temple Increased : बाबा विश्वनाथ जमकर बरस रहा धन, टूटे सारे रिकॉर्ड, समझें कहानी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular