Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशVarun Gandhi: वरुण गांधी अब क्या करेंगे ? जानिए क्या होगा अगला...

Varun Gandhi: वरुण गांधी अब क्या करेंगे ? जानिए क्या होगा अगला कदम

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Varun Gandhi: वरुण गांधी का टिकट भारतीय जनता पार्टी ने काट दिया है। भाजपा ने इस बार वरुण गांधी की जगह यूपी सरकार में मंत्री जितिन प्रसाद को उम्मीदवार बनाया है। सूबे के ही शाहजहांपुर और धौरहरा लोकसभा सीट से सांसद रह चुके जितिन प्रसाद होली के अवसर पर पीलीभीत आए। इस दौरान उन्होंने सिख समाज के लोगों के साथ बैठक की और भाजपा कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात की।  पीलीभीत को महत्वपूर्ण लोकसभा क्षेत्र बताते हुए जितिन प्रसाद ने कहा कि पूरे देश-प्रदेश की नजरें यहां चुनाव पर हैं।

वरुण गांधी का क्या होगा अगला पड़ाव

जितिन ने वरुण का नाम लिए बिना कहा कि जानता हूं, यहां से बहुत लोगों ने उम्मीदवारी की है। हम सभी पार्टी के लिए पूरी तरह से समर्पित हैं। ये बीजेपी ही है, जहां नेतृत्व ने फैसला लेने पर उसका सम्मान सभी करते हैं। पीलीभीत सीट से वरुण के स्थान पर जितिन प्रसाद को उम्मीदवार बनाए जाने के बाद अब ये बाते भी शुरू हो गई है कि भाजपा के गांधी अब आगे क्या करेंगे?  क्या अब वे बतौर  निर्दलीय चुनाव मैदान में उतरेंगे या उनके सियासी सफर का अगला पड़ाव कोई और पार्टी होगी।

पीलीभीत से चुनाव नहीं लड़ेंगे- सूत्र

सूत्रों के अनुसार, वरुण गांधी अब पीलीभीत से चुनाव नहीं लड़ेंगे। वरुण गांधी ने अपने सहयोगी की मदद से नामांकन पत्र के चार सेट लिए थे। कार्यकर्ताओं से ये तक कह दिया गया था कि हर गांव से दो चारपहिया और 10 दोपहिया वाहन तैयार रखें किंन्तु जितिन की उम्मीदवारी के ऐलान के बाद हालत अब बदले नजर-नजर आ रहे हैं। वरुण गांधी के समर्थकों में किसी प्रकार की सक्रियता या उत्साह नजर नही आ रहा। सूत्रों की मानें तो वरूण गांधी ने अपने करीबियों को ये कहा है कि चुनाव नहीं लड़ेंगे।

वरुण गांधी का अगला कदम क्या होगा, इसे लेकर काफी चर्चा  हो रही है। कोई वरुण के निर्दलीय लड़ने की संभावना जता रहा है तो कोई कांग्रेस से लड़ने की सलाह जाता रहा है।

ALSO READ:- Varun Gandhi Pilibhit: पीलीभीत से BJP के उम्मीदवार होंगे जितिन प्रसाद, वरुण गांधी भी लड़ सकते हैं निर्दलीय चुनाव?

UP News: सपा उम्मीदवार धर्मेंद्र यादव के गाड़ी पर पथराव, गाली-गलौज का भी आरोप, मामला दर्ज

 

 

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular