Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsVarun-Natasha: प्रेग्नेंसी को लेकर हुआ खुलासा,वरूण धवन-नताशा के फैली चर्चित अफवाहों पर...

Varun-Natasha: प्रेग्नेंसी को लेकर हुआ खुलासा,वरूण धवन-नताशा के फैली चर्चित अफवाहों पर लगा विराम

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Varun Dhawan-Natasha’s popular rumors put an end): बलीवुड के फेवरेट कपल वरुण धवन और नताशा दलाल अक्सर लाइमलाइट मे बने रहते हैं। जहां इसी बीच दोनों कपल एक बार फिर से चर्चा में हैं। बता दें हाल ही में कपल एक साथ फर्टिलिटी क्लिनिक के बाहर स्पॉट किये गऐ थे। बता दें मुंबई के खार एरिया में स्थित फर्टिलिटी क्लिनिक के बाहर स्पॉट करने के बाद दोनों को लेकर सोशल मीडिया पर ये खबर आ रही थी की वो दोनों पेरेंट्स  बनने वाले है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स से जानकारी मिली है कि दोनों अभी बच्चे का प्लान नहीं कर रहे हैं बल्कि मामला कुछ और ही है। इस बात पर कपल ने तोड़ी चुपी।

सुत्रों ने कहा कि,…

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वरुण धवन और नताशा दलाल फर्टिलिटी क्लिनिक नहीं बल्कि डर्मेटोलॉजिस्ट डॉक्टर के पास गये थे। उनहीं के एक विश्वसनीय सुत्र ने कहा कि, लोग कुछ भी लिखते हैं, कुछ भी सोचते हैं। लोगों ने टाइमपास लगा रखा हैं। ऐसी बातों में बिलकुल भी सच्चाई नहीं होती। ये सूचना पूरी तरह से गलत हैं।

कपल बहुत कैजुअल लुक में दिखे

आज शनिवार को वरुण धवन और नताशा दलाल  मुंबई के एक डॉक्टर के क्लिनिक पर पहुंचे थे। जहां दोनों को बहुत ही कैजुअल लुक में दिखे। जहां वरुण कैजुअल ट्रैक पैंट में नजर आए और वहीं नताशा ब्लैक एंड व्हाइट समर ड्रेस पहनी हुई थीं। जिसके बाद पैपराजी ने वरुण और नताशा की फोटोज और वीडियो क्लिक कि। वहीं इस वीडियो को देखने के बाद फैंस को लगा की दोनों बेबी प्लान कर रहे हैं। उसके बाद लगातार यूजर्स कमेंट करते हुऐ कपल को बधाई देने लगे।

ये भी पढ़ें- Heat Stroke Treatment: गर्मियों में अपने अपको बचाए हीट स्ट्रोक से, खाए ये 5 फूड्स

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular