Saturday, June 29, 2024
HomeTrendingVIDEO: महिला कार्यकर्ताओं में 'बाल नोचो प्रतियोगिता', देखें कैसे जमकर चले मुक्के

VIDEO: महिला कार्यकर्ताओं में ‘बाल नोचो प्रतियोगिता’, देखें कैसे जमकर चले मुक्के

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Hair Pulling Competition: उत्तर प्रदेश के जालौन में भाजपा की महिला कार्यकर्ता आपस में भीड़ गईं। बीच रास्ते में उनके बीच मारपीट शुरू हो गई। महिलाओं ने एक दूसरे के बाल नोच कर, बाल घसीटेटे हुए मुक्के बरसाए। इस दौरान सड़क पर जाम भी लग गया। सपा ने एक वीडियो साझा करते हुए ऐसा दावा किया है। बताया गया है कि इस वीडियो में जो महिलाएं है वो बीजेपी पार्टी की है, और वे ‘नारी शक्ति वंदन सम्मेलन’ में शामिल होने पहुंची थीं। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है।

सपा पार्टी ने वीडियो शेयर कर बीजेपी पर कसा तंज

सपा पार्टी ने अपने ऑफिशियल ‘एक्स’ हैंडल से वीडियो साझा करते हुए लिखा कि “भाजपाईयों में फिर लट्ठम लट्ठा, हुई बाल नोचो प्रतियोगिता। जालौन में बीजेपी के सम्मेलन में महिला कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ी, हुई मारपीट। बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता निरंतर अपनी अराजकता का परिचय देते रहते हैं। प्रदेश में शांति स्थापित करने के लिए सीएम पहले अपने नेताओं को अनुशासन में रहना सिखाएं।”

महिलाएं आपस में अचानक लड़ी

सूचना है कि जालौन कि कालपी नगर स्थित राम वाटिका गेस्ट हाउस में बीजेपी का नारी शक्ति वंदन सम्मेलन कार्यक्रम था। जिसमें मुख्य तिथी के रूप में केंद्रीय राज्यमंत्री भानुप्रताप वर्मा और उत्तर प्रदेश सरकार की अर्चना पाण्डेय समेत तमाम नेता आए हुए थे। लेकिन पर्टी का ये कार्यक्रम जंग का अखाड़ा बन गया। क्योंकि, आचानक महिलाएं आपस में लड़ बैठीं।

बाल खींचने वाली महिला पर मुक्कों की बरसात

इस वीडियों में साफ देखा जा सकता है कि कैसे महिलाओं के दो गुट आपस में मारपीट कर रहे हैं। एक महिला ने दूसरी महिला नोच रही है। वो जोर से चीख है। जिसके कारण वो महिला जमीन पर गिर जाती है। इसे देख उसकी बचाव के लिए अन्य महिलाएं आ जाती हैं। वो बाल खींचने वाली महिला पर मुक्को की बरसात हो जाती हैं। इसी वक्त एक युवक आता है और महिला के पीठ पर जोर-जोर से घूंसे मारने लगता है।

ये भी पढ़ें:- 

UPSSSC PET के Admit Card हुए जारी, जानें कैसे और कब कर सकते है डाउनलोड 

अब फटाफट पहुंचेंगे दिल्ली से नोएडा, मिलने वाला है नया फ्लाईओवर 

Navratri: आज नवरात्रि का चौथा दिन, ऐसे करें मां कूष्मांडा की पूजा

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular