Sunday, July 7, 2024
HomeBusinessVietjet Air: वियतनाम घूमने के लिए 50 भारतीय कपल्‍स को मिलेगा मुफ्त...

Vietjet Air: वियतनाम घूमने के लिए 50 भारतीय कपल्‍स को मिलेगा मुफ्त में टिकट, सस्ते रेट में भी बुक कर सकेंगे फ्लाइट

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Vietjet Air: गुजरात में चल रहे वाइब्रैंट ग्‍लोबल समिट 2024 में दुनियाभर के निवेशकों ने हिस्सा लिया। इस दौरान वियतजेट एयरलाइन्स ने अपने ग्राहकों के लिए एक ऑफर्स की घोषणा की है। बता दें कि ये पेशकश भारत और वियतनाम के बीच व्‍यापार, पर्यटन एवं सांस्‍कृतिक आदान-प्रदान को बढ़ावा देने के लिए की गई है। फ्लाइट की कीमत 5555 रूपये से शुरू की जाएगी। साथ ही इसके तहत 50 भारतीय कप्लस को फ्री में टिकट दिए जाएंगे।

वेबसाइट पर भेजनी होगी कप्लस को अपनी लव स्टोरी

वियतजेट एयरलाइन ने लव कनेक्शन के नाम से कैंपेन शुरू की है। जिसमें सभी कप्ल को अपनी प्रेम कहानी भेजनी होगी। एयरलाइन को जिसकी अनूठी प्रेम कहानी पसंद आएगी उन्हें फ्री में टिकट दिया जाएगा। वहीं प्रमोशनल टिकट हर बुधवार, गुरुवार और शुक्रवार को vietjetair.com वेबसाइट पर उपलब्ध होगी। जितने वाले कप्ल को 2024 में वियतनाम की जगहों का यात्रा करने का मौका मिलेगा।

टिकट में 20 फीसदी की छूट

उन टिकट के अलावा यात्री 16 जनवरी तक वियतजेट के माध्‍यम से ‘SBBUIN’ कोड का यूज कर के बिजनेस क्‍लास और स्‍काईबॉस टिकट की प्राइस में 20 प्रतिशत की छूट पा सकते हैं। इसके लिए फ्लाइट का समय 31 जून तक रहेगा। साथ ही वर्ष 2024 में एयरलाइन दोनों देशों के घुमने वाले लोगों के लिए कई ऑफर्स लाती रहेगी।

अभी 5 शहरों में दी जा रही सेवा

बता दें कि एयरलाइन के द्वारा हर हफ्ते भारत के 5 बड़े शहरों में ये सेवा दी जी रही है। जिसमें नई दिल्ली, मुंबई, कोच्चि, अहमदाबाद और तिरुचिरापल्‍ली शामिल है।

Also Read: कांग्रेस नेता सुरजेवाला ने BJP पर राजनीति करने का लगाया आरोप, भगवान राम को…

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular