Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशVijay Dahiya will be Assistant Coach of Lucknow Team: पूर्व भारतीय विकेटकीपर...

Vijay Dahiya will be Assistant Coach of Lucknow Team: पूर्व भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज विजय दहिया बने लखनऊ टीम के सहायक कोच

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ:
Vijay Dahiya will be Assistant Coach of Lucknow Team: इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPL 2022) से पहले बुधवार को लखनऊ फ्रेंचाइजी के सहायक कोच के रूप में पूर्व भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज विजय दहिया (Vijay Dahiya) को नियुक्त किया गया है। उत्तर प्रदेश टीम के मौजूदा कोच दहिया हरियाणा के रहने वाले हैं। दहिया ने इससे पहले 2 बार आइपीएल विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knoght Riders) के सहायक कोच के रूप में काम किया है। दहिया ने दिल्ली रणजी टीम को कोचिंग दी है और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) में प्रतिभा तलाशने के लिये “टैलेंट स्काउट” के रूप में काम किया है।

एंडी फ्लावर को मिला मुख्य कोच का पद Vijay Dahiya will be Assistant Coach of Lucknow Team

चाइजी ने क्रिकेट के 2 दिग्गजों को अपने साथ जोड़ने की घोषणा करते हुए कहा था कि टीम के मेंटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) होंगे और मुख्य कोच का पद एंडी फ्लावर (Andy Flower) संभालेंगे। दहिया ने भारत के लिए 2 टेस्ट और 19 वनडे इंटरनेशनल मैच खेले हैं। विजय दहिया ने एक बयान में इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि उनको लखनऊ की टीम का सहायक कोच नियुक्त किया गया है। “आइपीएल में लखनऊ फ्रेंचाइजी के साथ काम करने का मौका मिलने से मैं खुश हूं और इस जिम्मेदारी को लेकर बेहद आभारी हूं।” आपको बता दें कि, लखनऊ की टीम को नीलामी के तहत आरपीएसजी ग्रुप ने खरीदा है।

IPL 2022 : जिम्बाम्बे के दिग्गज एंडी फ्लावर बने लखनऊ टीम के चीफ कोच

केएल राहुल संभाल सकते हैं टीम की कमान Vijay Dahiya will be Assistant Coach of Lucknow Team

केएल राहुल को लखनऊ की टीम की कमान मिलने की संभावना है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड अहमदाबाद की फ्रेंचाइजी को हरी झंडी देने के साथ ही लखनऊ की टीम केएल राहुल को आधिकारिक रूप से साइन कर सकती है और उन्हें टीम का कप्तान घोषित कर सकती है। अहमदाबाद की फ्रेंचाइजी खरीदने वाली कंपनी पर आरोप है कि उसकी एक बेटिंग कंपनी है।

Read More: Akhilesh Yadav Wife Dimple Yadav Covid Positive: सपा प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव और उनकी बेटी हुईं कोरोना पॉजिटिव, घर में किया आइसोलेट

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Vaibhav Shukla
Vaibhav Shuklahttps://barista168.com/
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done.
RELATED ARTICLES

Most Popular