Monday, July 8, 2024
HomeGovernment ActionVikasnagar News: अतिक्रमण पर कार्रवाई का आज दूसरा चरण, भारी तादाद में...

Vikasnagar News: अतिक्रमण पर कार्रवाई का आज दूसरा चरण, भारी तादाद में पुलिस फोर्स मौजूद

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Second phase of action on encroachment today) विकासनगर में आज अतिक्रमण का दूसरा दिन है। नहर के दोनों तरफ कल से 15 किलोमीटर के दायरे में 600 अतिक्रमणकारियों पर बुलडोजर चलाया गया।

खबर में खास:-

  • विकासनगर में 600 अतिक्रमणकारियों पर बुलडोजर चल रहा
  • अतिक्रमणकारियों ने अपने घर खुद ही खाली किए
  • भारी सुरक्षा के बीच अतिक्रमण के दूसरे चरण की कार्रवाई शुरू हुई

600 अतिक्रमणकारियों पर बुलडोजर चल रहा

उत्तराखंड में धामी सरकार द्वारा बड़ी कार्रवाई की जा रही है। बता दें कि राजधानी देहरादून के विकासनगर में आज अतिक्रमण का दूसरा दिन है। जिसके चलते शक्ति नहर के दोनों तरफ कल से 15 किलोमीटर के दायरे में 600 अतिक्रमणकारियों पर बुलडोजर चल रहा है। जहां कार्रवाई के दौरान कोई विरोध देखने को नहीं मिला। साथ ही इसके चलते पहले चरण में कल शाम तक 300 अतिक्रमण हटाए गए।

अतिक्रमणकारियों ने अपने घर खुद ही खाली कर दिए

बता दें, प्रशासन द्वारा बची हुई कार्रवाई आज शाम तक पूरा होने की संभावना है। विकासनगर में आज अतिक्रमण के दूसरे दिन भारी तादाद में पुलिस फोर्स प्रशासनिक अमला मौका स्थल पर पहुंचना शुरू हुआ। जिसके बाद थोड़ी देर में अतिक्रमण का दूसरा चरण शुरू किया गया। बताते चलें की उत्तराखंड जल विद्युत निगम की जमीन पर शक्ति नहर के दोनों तरफ तकरीबन 600 अतिक्रमणकारियों को निगम ने नोटिस जारी किए थे। जिसमे से अधिकतर अतिक्रमणकारियों ने अपने घर खुद ही खाली कर दिए थे। वहीं, भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अतिक्रमण के दूसरे चरण की कार्रवाई शुरू हुई है।

Also Read: Bageshwar News: सड़क कि गुणवत्ता पर ग्रामीणों ने खड़े किये सवाल

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular