Friday, July 5, 2024
HomeInternationalViral: 'शौचालय' में रचाई कपल ने शादी,....वजह जानकर करेंगे तारीफ

Viral: ‘शौचालय’ में रचाई कपल ने शादी,….वजह जानकर करेंगे तारीफ

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Viral: शादी करने के लिए लोग बड़े मैदान, मैरिज हॉल या चर्च, मंदिर जैसी जगहों को चुनते हैं। लेकिन एक जोड़े ने एक ऐसी जगह चुनी जैसे सुन कर आप हैरान हो जाएंगे। दरअसल, लोगन एबनी और टियाना एलिस्टॉक नाम के कपल ने शादी करने के लिए एक शौचालय को चुना है। उन्होंने वहीं जीने-मरने के वादे भी किये। इस जोड़े की शादी एक स्थानीय गैस स्टेशन पर हुई।

टॉयलेट में की शादी

कपल ने बताया कि हमने केंटुकी में पुरुषों के टॉयलेट में शादी की। बता दें कि एलिस्टॉक इसी जगह पर काम करता है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उनका कहना है कि वह कुछ अलग करना चाहती थीं। बस आम लोगों की तरह शादी नहीं करनी थी। कुछ ऐसा करना था जो मज़ेदार लगे और बच्चों को बताया जा सके। कुछ मजाकिया है। यह एक अच्छा अनुभव था।

काफी सोचने के बाद टियाना एलिस्टॉक ने टॉयलेट में शादी करने का फैसला लिया। उन्होंने अपने बॉस को इस आइडिया के बारे में बताया। टियाना एलिस्टॉक ने बताया कि ‘हमने एक डिस्को बाथरूम में शादी करने का फैसला लिया। जब मैं अपने बॉस से बात कर रही थी तो पहले तो ये बात एक मजाक के तौर पर कही गई थी। फिर हमने सोचा कि ऐसा क्यों नहीं कर सकते? ये शादी का सबसे अनोखा वैन्यू होगा।

शामिल हुए दोस्त और रिश्तेदार 

जिसके बाद वेडिंग वैन्यू पर डिस्को बॉल लगाई गईं। खूब सजावट की गई। टियाना एलिस्टोक अपने ग्रूम के साथ जेंस वॉसरूम में एंटर हुईं। वेडिंग फंक्शन में करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों ने हिस्सा लिया। टियाना एलिस्टोक ने कहा कि शादीशुदा जिंदगी बहुत अच्छी है। वे एक दूसरे से काफी प्यार करते हैं।

यह भी पढ़ें:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular