Monday, July 8, 2024
HomeViral NewsViral Video: शिक्षिका ने शिक्षक और छात्र के रिश्ते को किया कलंकित,...

Viral Video: शिक्षिका ने शिक्षक और छात्र के रिश्ते को किया कलंकित, दो समुदाय में नफरत फैलाने का किया प्रयास

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। नेहा पब्लिक स्कूल की एक टीचर तृप्ति गुप्ता यह कहते हुए दिख रही है कि मैंने तो डिक्लेयर कर दिया है, जितने भी मुस्लिम बच्चे हैं सबको वहां भेज दो।

मासूमों के अंदर जहर खोलने का काम किया जा रहा

मासूमों के दिलों में हिंदू- मुस्लिम का जहर घोलने का एक मामला सामने आया है। जहां पर एक टीचर द्वारा बच्चों के साथ इस तरह का भेदभाव किया जा रहा है । मामला थाना मंसूरपुर क्षेत्र के गांव खुब्बापुर के नेहा पब्लिक स्कूल का है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बता दें की वीडियो में नेहा पब्लिक स्कूल की एक टीचर तृप्ति गुप्ता यह कहते हुए दिख रही है कि मैंने तो डिक्लेयर कर दिया है, जितने भी मुस्लिम बच्चे हैं सबको वहां भेज दो।

तो वहीं दूसरे समुदाय के बच्चों को कहते हुए सुनी जा रही हैं कि इसको जोर से क्यों नहीं मारते हो। इस बार कमर में मारो। बता दें कि इस वायरल वीडियो में नेहा पब्लिक स्कूल के अध्यापिका तृप्ति गुप्ता हिंदू बच्चों से मुस्लिम छात्र को पिटवाती नजर आ रही है। स्कूल में इस तरह के मामले मासूमों के अंदर जहर खोलने का काम कर रहे हैं।

वीडियो को संज्ञान में लेते हुए सख्त कार्रवाई के आदेश

वायरल वीडियो के तुरंत बाद प्रशासन के अधिकारियों ने वीडियो को संज्ञान में लेते हुए सख्त कार्रवाई करने की बात कही है। उन्होंने कहा मामले में आरोपी को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी। बता दें कि मामला मुजफ्फरनगर पुलिस की संज्ञान में भी है। वहीं थाना मंसूरपुर पुलिस को भी जिलाधिकारी ने जल्द से जल्द इस मामले की जांच पड़ताल के आदेश दिए हैं।

अखिलेश यादव का बीजेपी पर वार…

तो वहीं एक बार फिर इस मामले में राजनीति भी शुरू होती दिख रही है। जिसके बाद से लगातार विपक्ष सरकार को नफरत फैलाने वाली राजनीति को लेकर कोसा जा रहा है। बता दें कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा और आरएसएस को लेकर बड़ी बात कही हाै। समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि मुजफ्फरनगर में एक अध्यापिका अल्पसंख्यक समाज के बच्चे को दूसरे बच्चे से थप्पड़ पड़वा रही है। वहीं मासूमों के मन में इस तरह की हरकतें से शिक्षिका नफरत फैला रही हैं। ऐसे अध्यापक को स्कूल से तुरंत बर्खास्त करना चाहिए और इन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

Also Read: G-20 Summit: CM योगी आज एक दिवसीय दौरे पर पहुंचेंगे बनारस, G-20 की चौथी बैठक में होंगे शामिल

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular