Sunday, May 19, 2024
HomeCrime NewsViral Video: हथियारों के साथ सपा नेताओं वीडियो वायरल, पुलिस ने लिया एक्शन

Viral Video: हथियारों के साथ सपा नेताओं वीडियो वायरल, पुलिस ने लिया एक्शन

Viral Video: हथियारों के साथ सपा नेताओं वीडियो वायरल, पुलिस ने लिया एक्शन

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Viral Video: लोकसभा चुनाव का दो चरण संपन्न हो चुके हैं, वहीं बाकी चरणों की तैयारियां जोरों पर है। निष्पक्ष और शांती तरीके से चुनाव संपन्न कराने के लिए चुनाव आयोग पूरी तरह प्रतिबंध है। वहीं उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक वीडियो आई है जिसके बाद पुलिश-प्रशासन के होश उड़ गए हैं। वीडियो में सपा ने खुले आम असलहों का प्रदर्शन कर रहे हैं।  वैसे तो चुनाव को देखते हुए पुलिस द्वारा सभी अपराधियों पर नजर रखी जा रही है। लेकिन इसके बाद भी सपा नेता कमरे में असलहे लहराते हुए वीडियो बनाई और सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। इंडिया न्यूज इस खबर की पुष्टि नहीं करता है। पुलिस ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए एफआईआर दर्ज की है।

वायरल वीडियो की हो रही चर्चा

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जहां सियासी गलियों में BJP और INDIA गठबंधन के प्रत्याशियों के बीच जुबानी जंग जारी है, वहीं दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता और पदाधिकारी एक-दूसरे के खिलाफ जमकर वीडियो वायरल कर रहे हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि सपा नेताओं का जो वीडियो वायरल किया गया है, उसे कहीं न कहीं लोकसभा चुनाव से जोड़ा जा रहा है। इस वायरल वीडियो की सियासी गलियों में खूब चर्चा हो रही है।

Also Read- UP Crime: किन्नर बनकर वसूलते थे पैसे, पुलिस ने ‘ताली गैंग’ को किया गिरफ्तार

पुलिस ने क्या कहा?

इस पूरे मामले पर कानपुर के एडिशनल सीपी हरीश चंदर ने कहा कि सभी सपा नेताओं की पहचान कर ली गई है। इन सभी नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाएगी और उनके हथियार भी जब्त किए जाएंगे।

Also Read- Maneka Gandhi Filed Nomination: BJP प्रत्याशी मेनका गांधी ने के सुल्तानपुर से किया नामांकन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular