Friday, July 5, 2024
HomeKaam Ki BaatUp Weather Update: उत्तर प्रदेश के कई हिस्सों में आज से होगा...

Up Weather Update: उत्तर प्रदेश के कई हिस्सों में आज से होगा गर्मी का एहसास, तो वहीं अन्य हिस्सों में चलेगी तेज हवाएं, जानिए क्या है मौसम का हाल

- Advertisement -

(Heat will be felt in many parts of Uttar Pradesh from today, while strong winds will blow in other parts, know what is the condition of the weather): यूपी (UP) के कई जिलों में आज सुबह के समय कोहरा छाया हुआ था। जबकी प्रदेश समेत अन्य राज्य में दिन में तापमान में बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है। इसी वजह से यूपी समेत अन्य राज्य में आज से दिन के समय में हल्की गर्मी का एहसास हो सकता है। हालांकि राज्य में आज तेज हवाएं चलने की संभावना है। जिस वजह से शाम के समय में आपको हल्की ठंड का एहसास हो सकता है।

कैसा रहेगा अन्य जिलों का आज का मौसम

मौसम विभाग के अनुसार उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज दिन के समय में तेज धूप रहेगी। जिस वजह से हल्की गर्मी का एहसास हो सकता है। वहीं कानपूर में तापमान 14 से 28 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा। यही दिन के समय में तेज हवाएं चल सकती है। जिस वजह से हल्की ठंड का एहसास हो सकता है। बात करें देव भूमि वाराणसी की तो यहां दिन के समय चलने वाली तेज हवा की वजह से हल्की ठंड बनी रहेगी। संगम नगरी प्रयागराज में भी आज दिन के समय में तेज हवाएं चलेगी। जिस वजह से सुबह और शाम के समय हल्की ठंड बनी रहेगी। बात करें नोएडा और गाजियाबाद की तो यहां धूप होने से गर्मी का असर दिख सकता है।
आज से यूपी के कुछ हिस्सों में जहां तापमान में बढ़ोतरी होगी जिस वजह से लोगों को हल्की गर्मी के एहसास होगा तो वहीं अभी अन्य हिस्सों में तेज हवा की वजह से लोगों को ठंड से राहत नहीं मिलेगी।

Reported By: Mili Choubey

ये भी पढे़ं- Up Politics : अब्बास अंसारी को हाई सिक्योरिटी के साथ चित्रकूट से किया गया शिफ्ट, जानिए उनका नया ठिकाना

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular