Monday, July 8, 2024
HomeToday WeatherWeather Update: प्रदेश के इन इलाकों में होगी बारिश, जानें आगे क्या...

Weather Update: प्रदेश के इन इलाकों में होगी बारिश, जानें आगे क्या रहेगा मौसम का हाल

- Advertisement -

Weather Update: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में एक बार फिर से मौसम (Weather) करवट लेने जा रहा है। भारतीय मौसम विभाग (IMD) की मानें तो आने वाले एक दो दिनों तक प्रदेश कुछ हिस्सों में हल्की से भारी बारिश हो सकती है। वहीं मौसम विभाग कहना है कि इस बारिश से तापमान में गिरावट दर्ज की जाएगी। IMD का कहना है कि प्रदेश के कई हिस्सों में तेज हवा के साथ हल्की बरसात हो सकती है। इस समय हो रही बरसात न केवल लोगों के लिए परेशानियों का सबब है बल्कि किसानों के लिए आफत बन गई है।

1-2 दिन और होगी बारिश

आज प्रदेश के कुछ हिस्सों में गरज तड़क के साथ बारिश हुई। वहीं कुछ हिस्सों में धूप खिली रही। अचानक मौसम में हो रहे परिवर्तन से सभी हैरान है। मौसम विभाग का कहना है कि ये स्थिति आने वाले कुछ समय तक बनी रहेगी। तेज हवाओं के साथ बारिश हो सकती है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में तड़के सुबह गरज चमक के साथ बारिश हुई। वहीं दिन में अच्छी धूप खिली है।

इन इलाकों में होगी बारिश

भारतीय मौसम विभाग के अनुसार प्रदेश के कुछ जिलों में भारी से हल्की बारिश हो सकती है। मौसम विभाग अनुसार प्रयागराज, वाराणसी, गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद, मेरठ, जौनपुर, गोरखपुर, देवरिया, बलिया, हरदोई, चंदौली, फिरोजाबाद, ललितपुर और इसके आसपास के जिलों में बारिश का अलर्ट जारी किया है।

Also Read: Akanksha Dube Death Case: आरोपी समर सिंह पर इनाम घोषित करने की तैयारी में वाराणसी पुलिस,लुक आउट नोटिस जारी

Dayashakar Singh- Swati Singh Divorce: इन वजहों से एक दूसरे से अलग हुए दोनों, 22 साल पहले हुई थी शादी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular