Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशWeather Update : कड़ाके के ठंड के बीच ओले पड़ने की भी...

Weather Update : कड़ाके के ठंड के बीच ओले पड़ने की भी संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट!

प्रदेश के मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार आने वाले समय में पूर्वी उत्तर प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश होने की संभावना है.

- Advertisement -

Weather Update: लखनऊ : एक तरफ जहां प्रदेश के तमाम हिस्से में कड़ाके की ठंड पड़ रही है तो दूसरी ओर मौसम विभाग ने ओले और बारिश का अलर्ट जारी किया है. उत्तर प्रदेश में कई स्थानों पर बारिश की संभावना जताई जा रही है. मौसम विभाग ने कहा है कि पड़ रही कड़ाके की ठंड से अभी निजात नहीं मिलने वाली है. राजधानी लखनऊ में दिन में अच्छी धूप हो रही है लेकिन सुबह और शाम ठंड से लोगों का हालात खराब है. दिन भर ठीक रहने के बाद पारा अचानक शाम और सुबह में लुढ़क रहा है जिससे ठंड में इजाफा हो रहा है.

मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

प्रदेश के मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार आने वाले समय में पूर्वी उत्तर प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश होने की संभावना है. बारिश के कारण तापमान में गिरावट हो सकती है. पूर्वी उत्तर प्रदेश में इन दिनों मौसम में थोड़ा सुधार है. दिन में धूप खिली रह रही है. वही सुबह शाम ठंड का एहसास हो रहा है. माना जा रहा है बारिश के बाद एक फिर से कुछ दिनों के लिए शीतलहर का प्रकोप देखा जा सकता है.

इन जगहों पर होगी बारिश

मौसम विभाग की माने तो प्रदेश में 23, 24 और 25 जनवरी को तेज हवा चलने और बारिश के आसार बनते दिख रहे हैं. 23 जनवरी को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुछ जगहों पर बिजली चमकने के साथ-साथ तेज हवा चलने के साथ बारिश हो सकती है. 24 जनवरी को पश्चिमी यूपी के ज्यादातर इलाकों में का अनुमान है. वहीं, पूर्वी उत्तर प्रदेश में 24 और 25 जनवरी दोनों ही दिन बारिश के साथ तेज हवाएं चलने का अनुमान जताया गया है.

ये भी पढ़ें- UP Political News: प्रदेश में स्वास्थ्य व्यवस्थाओं का बूरा हाल, सरकार नहीं कर रही घोटालों की जांच : अखिलेश यादव

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular