Thursday, May 16, 2024
HomePoliticsयोगी मंत्रिमंडल में शामिल होंगे ओमप्रकाश राजभर? कैबिनेट विस्तार पर बताई तारीख

योगी मंत्रिमंडल में शामिल होंगे ओमप्रकाश राजभर? कैबिनेट विस्तार पर बताई तारीख

- Advertisement -
India News(इंडिया न्यूज़) : उत्तर प्रदेश में कैबिनेट विस्तार को लेकर सुहेलदेव पार्टी के अध्यक्ष ओमकाश राजभर ने बड़ा बयान दिया है। बता दें,राजभर ने मंत्रिमंडल विस्तार पर नई तारीख बताते हुए दावा किया है कि 7 नवंबर के बाद यूपी में मंत्रिमंडल विस्तार हो जाएगा। इसके आगे उन्होंने कहा है कि इसको लेकर दिल्ली में बैठक होगी, फिर इसपर निर्णय लिया जाएगा।

राजभर ने बताई कैबिनेट विस्तार पर नई तारीख

सामने आई जानकारी के अनुसार, NDA के सहयोगी ओमकाश राजभर ने जानकारी दी है कि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर दिल्ली में यूपी पदाधिकारियों की बैठक होने वाली है। इस बैठक में मंत्रिमंडल विस्तार पर भी चर्चा होगी। राजभर की माने तो, इस बैठक में बीजेपी के बड़े नेता मौजूद रहेंगे। उन सबसे चर्चा के बाद मंत्रिमंडल पर मुहर लग जाएगी।

राजभर ने अखिलेश को निशाने पर लिया

मंत्रिमंडल विस्तार पर पत्ते खोलने के बाद राजभर ने बीजेपी के लखनऊ में होने वाले दलित सम्मेलन पर कहा कि बीजेपी ने दलित की 60 से ज्यादा जातियों को अपने साथ शामिल किया है। केवल जाटव ही मायावती के साथ है जो बचा है। इसके आगे उन्होंने कहा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव ने पिछड़ों के नाम पर केवल छलने का काम किया है। वो खुद अपनी सरकार रहते कभी जातिगत जनगणना नहीं करा पाए। उन्होंने यह भी कहा कि एक सहयोगी के तौर पर NDA की बैठक में मैं यह मुद्दा रखूंगा।

also read : LPG Cylinder: त्योहारों में जनता को फिर लगा धक्का, कमर्सिअल सिलिंडर्स के बढे दाम

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular