Thursday, May 9, 2024
Homeटॉप न्यूज़सपा की राज्य कार्यकारिणी बैठक संपन्न, अखिलेश ने नेताओं/कार्यकर्ताओं को दी ये...

सपा की राज्य कार्यकारिणी बैठक संपन्न, अखिलेश ने नेताओं/कार्यकर्ताओं को दी ये नसीहत

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़) : आगामी लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों को लेकर लखनऊ में सपा की राज्य कार्यकारिणी की बैठक हुई। इस बैठक में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने नेताओं और कार्यकर्ताओं को वोटर लिस्ट पर ध्यान देने और गुटबाजी से दूर रहने के निर्देश दिए। अखिलेश ने साफ तौर पर कहा कि किसी भी जिले में गुटबाजी नहीं होना चाहिए। सभी को मिलकर चुनाव के लिए काम करना है।

कार्यकर्ताओं को दिया यह निर्देश

बैठक में अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं को यह भी निर्देश दिया कि बूथ स्तर पर संगठन को मजबूत करें और पिछड़ों, दलितों और अल्पसंख्यकों के हक व अधिकार की बात करें। बता दें, सपा की राज्य कार्यकारिणी की बैठक बुधवार को पार्टी के लखनऊ स्थित मुख्यालय पर हुई। इस बैठक में वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव और रामगोपाल यादव के साथ ही 300 से अधिक प्रतिनिधि शामिल हुए। जिसमें आगामी चुनावों में पार्टी की रणनीति को लेकर मंथन किया गया।

सपा का प्रयास बीजेपी को सभी सीटों पर हराना

बता दें, बैठक में शामिल हुए सपा प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने जानकारी दी कि सपा प्रदेश में लगातार संघर्ष कर रही है। सपा का प्रयास है कि पार्टी यूपी में सभी 80 सीटों पर भाजपा को परास्त करे। मालूम हो, लोकसभा चुनाव में अब सिर्फ छह महीने का ही समय बाकी है। ऐसे में बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव प्रमुख मुद्दा है।

also read : LPG Cylinder: त्योहारों में जनता को फिर लगा धक्का, कमर्सिअल सिलिंडर्स के बढे दाम

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular