Tuesday, July 9, 2024
Homeउत्तराखंडRoorkee: लिव इन रिलेशन में रह रही महिला के बेटे की हत्या,...

Roorkee: लिव इन रिलेशन में रह रही महिला के बेटे की हत्या, प्रेमी फरार

- Advertisement -

Roorkee

इंडिया न्यूज, रुड़की (Uttarakhand): उत्तराखंड के रुड़की में प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के 12 साल के बेटे की हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को सूटकेस बंदकर गंगनहर में फेंक दिया। महिला की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी कासिफ के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस से प्रेमी को अपना बड़ा बेटा बताई
महिला ने मामले की शिकायत फोन पर पुलिस से की तो अपने प्रेमी को अपना बड़ा बेटा बताने लगी। हालांकि बाद में महिला ने सच उगल दिया। बड़े बेटे का सच सबके सामने आ गया। दोनों पिछले काफी समय से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। महिला दरगाह किलकिली साबह बस्ती में किराए के मकान में रहती है। उसके दो बेटों में बड़ा बेटा कासिफ शराब पीने का आदि है, जिसने उसके छोटे 12 साल के बेटे की हत्या कर दी। शव को सूटकेस में रखकर कहीं फरार हो गया। जिस समय उसने इस घटना को अंजाम दिया। वह दरगाह गई हुई थी।

एसपी देहात एसके सिंह ने कहा कि बच्चे के शव की तलाश की जा रही। पुलिस के अनुसार, मुस्कान (40) निवासी आलवी नगर, थाना लोनी जिला गाजियाबाद पिरान कलियर में किलकिली साहब रोड पर अपने बेटे अयान (12) और प्रेमी कासिफ के साथ पिछले नौ साल से से किराए पर कमरा लेकर रह रही थी।

थानाध्यक्ष ने कहा कि महिला का बड़ा बेटा कासिफ एक बड़ा बैग ले जाते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद दिखाई दिया। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि महिला से जिसे अपना बड़ा बेटा बता रही है, दरअसल वह उसका प्रेमी है और दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रहे रहे थे। उसके प्रेमी ने आयान की हत्याकर शव को फेंक दिया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। फिलहाल आरोपी फरार है और पुलिस उसे पकड़ने का प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ें: अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले में एसआईटी ने की चार्जशीट दाखिल, 100 गवाहों के बयान दर्ज

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular