Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशWrestler Protest Delhi: अखिलेश यादव को सच्चाई पता, इसलिए वो नहीं गए...

Wrestler Protest Delhi: अखिलेश यादव को सच्चाई पता, इसलिए वो नहीं गए दिल्ली: बृजभूषण सिंह

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Wrestler Protest Delhi, दिल्ली: बृजभूषण सिंह पर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। अब उन्होंने अखिलेश यादव को लेकर भी बयान दिया है। एक ओर विपक्ष इस मामले को तुल देने में लगा है तो वहीं बीजेपी इस मुद्दे पर बोलने से बच रही है। ऐसे में खिलाड़ी अभी भी दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरने पर बैठे हैं। यौंन शोषण के आरोप में बीजेपी सांसद पर दिल्ली में मुकदमा भी दर्ज हो गया है। वहीं उन्होंने कल कहा था कि वो इस मामले में कोर्ट के निर्णय का सम्मान करेंगे। बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह ने आज मीडिया से बात की।

अखिलेश यादव को सच्चाई पता है

दिल्ली के जंतर मंतर पर धरनारत खिलाड़ियों से मिलने तमाम विपक्ष के नेता जा रहें है। कल कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी पहुंची और बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह के खिलाफ कूच किया. वहीं बाद में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी पहुंचे और सांसद से इस्तीफे की मांग की। इस बीच मीडिया ने बृजभूषण सिंह से पूछा कि अखिलेश यादव नहीं गए खिलाड़ियों से मिलने ऐसे में उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि “अखिलेश यादव सच्चाई जानते हैं। हम बचपन से एक-दूसरे को जानते हैं। उत्तर प्रदेश के 80% पहलवान समाजवादी पार्टी की विचारधारा वाले परिवारों से हैं। वे मुझे ‘नेताजी’ कहते हैं। वे कहते हैं कि उनके नेताजी कैसे हैं।” हालांकि बीजेपी सांसद के इस बयान के बाद सपा प्रमुख का कोई बयान सामने नहीं आया है।

धरने के पीछे उद्योगपति का हाथ

उन्होंने कहा कि जंतर मंतर पर चल रहे आंदोलन के पीछे एक उद्योगपति का हाथ है। बीजेपी सांसद ने कहा कि मुझे अपनी जान का खतरा है। वहीं उन्होंने कहा कि सांसद उनको जनता ने बनाया है इसलिए वो क्रिमिनल बनकर त्यागपत्र नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि पिछले कई महीनों से साजिश रची जा रही है। बृजभूषण सिंह ने कहा कि यह विपक्ष के नेताओं की साजिश है। यह लड़ाई पहलवानों के हाथ से बाहर जा चुकी है।

सांसद के खिलाफ दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना

सांसद बृजभूषण सिंह के खिलाफ दिल्ली के जंतर मंतर पर महिला पहलवान धरने पर बैठी हैं। उनकी मांग है कि सांसद अपने पद से इस्तीफा दें। दिल्ली में सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर एफआईआर की गई है। हालांकि बृजभूषण शरण सिंह लगातार महिला पहलवानों के आरोपों को नकारते रहे हैं।

Also Read: Wrestler Protest Delhi: आंदोलन के पीछे एक बड़े उद्योगपति का हाथ, मुझे जान का खतरा धरने के बीच बोले बृजभूषण सिंह

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular