Monday, July 8, 2024
HomeBreaking NewsWrestler Protest: खिलाड़ियों के समर्थन में उतरी खाप पंचायत, चौधरियों किया दिल्ली...

Wrestler Protest: खिलाड़ियों के समर्थन में उतरी खाप पंचायत, चौधरियों किया दिल्ली के लिए कूच

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज),Wrestler Protest:  दिल्ली में जंतर-मंतर पर चल रहे खिलाड़ियों के धरने के समर्थन में खाप चौधरी भी कूद पड़े हैं। जिसके चलते रविवार को उत्तर प्रदेश, हरियाणा व राजस्थान और पंजाब के खाप चौधरियों ने भी दिल्ली के लिए कूच कर दिया है। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर से किसानों की राजधानी के नाम से विख्यात सिसौली से भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बालियान खाप के मुखिया चौधरी नरेश टिकैत, लाटियान खाप के मुखिया चौधरी वीरेंद्र सिं , सर्व खाप मंत्री सुभाष बालियान और गठवाला (मलिक) खाप के थांबेदार श्याम सिंह मलिक सहित दर्जनों खाप चौधरियों ने बालियान खाप के मुखिया चौधरी नरेश टिकैत के साथ दिल्ली की और कूच कर दिया।

खाप चौधरी खिलाड़ियों को न्याय दिलाने के लिए किया दिल्ली कूच

सभी खाप चौधरी खिलाड़ियों को न्याय दिलाने के लिए दिल्ली के जंतर मंतर पर पहुंचकर खिलाड़ियों से बातचीत कर आगे की रणनीति तैयार करेंगे। गौरतलब है कि पिछले 13 दिनों से जंतर मंतर पर चल रहे खिलाड़ियों के धरने प्रदर्शन पर 2 दिन पूर्व पुलिस द्वारा खिलाड़ियों के साथ की अभद्रता, लाठीचार्ज को लेकर खाप चौधरी काफी नाराज दिखाई दे रहे हैं। जिसको लेकर 4 मई को खाप चौधरियों ने गांव सोरम स्थित ऐतिहासिक सर्व खाप पंचायत चौपाल में चौधरियों ने एक आपातकालीन पंचायत बुलाकर निर्णय लिया था कि देश की बेटियों के साथ हो रहे हैं।

जंतर-मंतर पर पहुंचकर लेंगे ठोस निर्णय

जो देश की बेटियां विदेशों से भारत के लिए मेडल लाकर भारत का नाम रोशन करती है उन पर सरकार अत्याचार करा रही है । खाप चौधरियों ने खिलाड़ियों के दल ने उनकी मांगों का समर्थन करते हुए दिल्ली जाने का निर्णय लिया था और आज आप चौधरी जंतर-मंतर पर पहुंचकर ठोस निर्णय लेंगे।

Jalaun Bus Accident: जालौन से दुखद खबर, गड्ढे में गिरी बारातियों से भरी बस, पांच लोगों की मौत; 15 घायल

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular