Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsWrestlers Protest : "पहलवान है देश के गौरव", मुरादाबाद सांसद ने बृजभूषण...

Wrestlers Protest : “पहलवान है देश के गौरव”, मुरादाबाद सांसद ने बृजभूषण शरण सिंह पर दे दिया बयान बोले -मै पहलवानो के साथ हूँ सरकार को

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Wrestlers Protest मुरादाबाद : Wrestlers Protest, पहलवान गंगा में मेडल बहाने गए लेकिन किसान नेता नरेश टिकैत (Naresh Tikait) की दखलअंदाजी के बाद वह वापस लौट गए।

जिसपर मुरादाबाद से सपा सांसद एसटी हसन (Moradabad SP MP ST Hasan) ने कहा कि पहलवानों ने मजबूरी में मेडल विसर्जन करने का फैसला किया।

बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि पहलवान देश के नाम पर मेडल जीते गए हैं। पहलवान देश का गौरव हैं।

सपा सांसद ने पहलवानों को दिया समर्थन

सपा सांसद एसटी हसन ने प्रदर्शनकारी पहलवानों के प्रति समर्थन जताते हुए बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) की गिरफ्तारी की मांग पर कहा कि जांच कर दोषी पाए जाने के बाद कार्रवाई होनी चाहिए। पहलवान अपना मैडल गंगा में विसर्जित करने जा रहे थे। जिसके बाद किसान नेता नरेश टिकैत ने उन्हें समजा कर पांच दिनों का समय मांगा है।

जांच से बच रही सरकार

बता दें, साक्षी मलिक ने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर पदकों को पवित्र नदी में विसर्जित करने की घोषणा की थी। सपा सांसद एसटी हसन ने सरकार पर आरोप लगते हुए कहा कि “सरकार जांच से बचना चाहती है।”

दोषी को सजा देने की मांग

सपा सांसद एसटी हसन ने कहा कि पहलवानों के आरोपों की जांच मामूली बात नहीं है। जांच होनी चाहिए। आगे कहा हम पहलवानो के साथ खड़े है। दिल्ली में साक्षी नामक युवती की हत्या पर टिप्पणी की और कहा दरिंदे को जिंदा रहने का कोई हक नहीं है। लव जिहाद के मुद्दे पर उन्होंने प्यार-मोहब्बत को दो दिलों का रिश्ता बताया।

Also Read – नवविवाहिता की फांसी लगाकर हत्या का आरोप, जाँच में जुटी पुलिस

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular