Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशWrestlers Protest: बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी से कम कुछ...

Wrestlers Protest: बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी से कम कुछ नहीं, पहलवानों के समर्थम में बोले किसान नेता टिकैत

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Wrestlers Protest: पहलवानों और बृजभूषण शरण सिंह के बीच बवाल कम होने का नाम नहीं ले रहा है। पहलवानों की मांग है कि बीजेपी सांसद के उपर मामला दर्ज किया जा चुका है अब उनकी गिरफ्तारी की जाए। हालांकि दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। वहीं पुलिस का कहना है कि उसको पुख्ता सबूत नहीं मिले है जिसेस कि उनको गिरफ्तार किया जा सके। पुलिस का कहना है कि उनको 15 दिनों के भीतर चार्जशीट दाखिल की जाएगी।

9 से पहले पहलवानों की सुने सरकार

उधर पहलवानों को समर्थन में किसान नेता आए है। किसान नेता राकेश टिकैत का कहना है कि भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी के अलावा उसे कुछ मंजूर नहीं है। अगर ऐसा नहीं होता है तो वो 9 जून को फिर से जंतर-मंतर पहुंचेंगे। किसानों ने ऐलान किया यदि उनकी मांगों को नहीं माना गया तो दोलन किया जाएगा।

सरकार को किसानों को अल्टीमेटम

हरियाणा में एक कार्यक्रम में खाप महापंचायत का आयोजन किया गया। इस महापंचायत में पहलवानों को किसान संगठन ने अपना समर्थन दिया। वहीं सरकार को चेतावनी भी दी। किसान नेता राकेश टिकैत ने केंद्र की मोदी सरकार को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि बीजेपी सांसद को जल्द ही गिरफ्तार किया जाए।

गिरफ्तारी से कम कुछ नहीं

राकेश टिकैत ने कड़े लहजे में कहा कि “केंद्र सरकार के पास 9 जून तक का समय है। हम बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी से कम पर कोई समझौता नहीं करेंगे। अगर ऐसा नहीं होता है तो हम 9 जून को जंतर-मंतर जाएंगे और देशभर में पंचायत करेंगे। पहलवानों पर लगे मुकदमे वापस हों और बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी हो। अगर हमें 9 जून को जंतर मंतर पर बैठने की अनुमति नहीं दी गई तो आंदोलन की घोषणा की जाएगी।”

Also Read:

Kanpur Dehat: डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का किया निरीक्षण, अधिकारियों को दिए निर्देश

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular