Monday, July 8, 2024
HomeBreaking NewsUP News: BJP सांसद बृजभूषण सिंह के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन पर...

UP News: BJP सांसद बृजभूषण सिंह के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन पर यूपी के जलशक्ति मंत्री ने दी प्रतिक्रिया, पहलवानों पर ये बोले

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Wrestlers Protest: उत्तर प्रदेश के उन्नाव पहुंचे जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार किया। स्वतंत्र देव ने कहा कि आज आपके बच्चे सुरक्षित हैं। सिंह ने अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार करते हुए उन  पर सीधा हमला किया और कहा सीरिया में आईएसआईएस आतंकवादी नर्स का अपहरण कर लेते हैं। उसके बाद पीएम मोदी के एक टेलीफोन करने पर आतंकवादी संगठन और सरकार आपस में बातचीत कर बच्चों को तुरंत छोड़ देते हैं और बच्चे भारत की धरती सुरक्षित पहुंचते हैं।

स्वतंत्र देव सिंह ने अखिलेश यादव के बयान पर किया पलटवार

बता दें इससे पहले अखिलेश यादव ने पीएम मोदी का नाम लिए वगैरह तंज कसते हुए कहा था कि बेटियों को मां गंगा ने बुलाया है। उनकी इसी बात पर तंज कसते हुए स्वतंत्र देव सिंह ने अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि सीरिया में आईएसआईएस आतंकवादी नर्स का अपहरण कर लेते हैं। दुनिया ने देखा कि पीएम मोदी के एक टेलीफोन कॉल पर आतंकवादी संगठन और सरकार आपस में बातचीत कर बच्चों को छोड़ देते हैं। उन्होंने आगे कहा कि अभी सब यूक्रेन-रूस युद्ध देख रहे हैंं। दुनिया के अंदर रहनेवाले भारतीय बच्चे सुरक्षित हैं। मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में एक गरीब भी खुश है।

पहलवानों को मिलेगा न्याय- स्वतंत्र देव सिंह

वहीं बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह के खिलाफ हो रहे पहलवानों द्वारा विरोध प्रदर्शन पर मंत्री ने जवाब देते हुए कहा कि पहलवानों को विश्वास करना चाहिए। उन्हें न्याय जरूर मिलेगा। इस दौरान मंत्री स्वतंत्र देव सदर विधानसभा क्षेत्र के गांव डकारी में बन रहे सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट का जायजा लेने पहुंचे थे। उन्होंने सिंचाई विभाग के अफसरों को सुधर जाने की चेतावनी भी दी। इसके अलावा उन्होंने कहा कि वृक्षारोपण का काम सामाजिक संगठन और सरकार दोनों मिलकर कर रहे हैं।

Amethi News: नकाबपोश बदमाशों ने महिला ग्राम प्रधान के घर में घुसकर की ताबड़तोड़ फायरिंग घटना सीसीटीवी में कैद

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular