Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशYoung Man Threatened The Inspector : चालान कटा तो युवक ने दरोगा...

Young Man Threatened The Inspector : चालान कटा तो युवक ने दरोगा को दे दी धमकी, कहा हमारी सरकार बनने दो , फिर बताउंगा, सरकार आई तो तुम सम्भल में नहीं दिखोगे नहीं आई तो मैं छोड़ दूंगा

- Advertisement -

इंडिया न्यूज लखनऊ:

Young Man Threatened The Inspector चालान कटने के बाद एक मुस्लिम युवक इतना बौखला गया कि उसने यातायात सिपाही को धमकी दे डाली। कहा, अभी जितना मर्जी हो चालान काट लेना, सरकार आने दो फिर देख लूंगा। सरकार आई तो तुम सम्भल में नहीं दिखोगे, नहीं आई तो मैं सम्भल छोड़ दूंगा…। इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हुआ है। जब भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने इसे देखा तो उन्होंने ट्वीट किया। लिखा, ऐसे 20 फीसद लोगों के खिलाफ ही 80 फीसद के संग मिलकर लड़ रही है भाजपा…। ट्वीट के बाद यह मामला तूल पकड़ा। अब कोतवाली पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। उससे कोतवाली में पूछताछ जारी है।

 

चंदौसी चौराहे पर वाहनों की हो रही थी चेकिंग Young Man Threatened The Inspector

सम्भल में 12 जनवरी को यातायात पुलिस चन्दौसी चौराहे पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। तभी एक बाइक सवार वहां से निकला तो पुलिस ने उसे रोक लिया। बिना हेलमेट बाइक चलाने पर यातायात दारोगा हरेंद्र सिंह ने बाइक सवार का चालान कर दिया। युवक सम्भल के मियां सराय निवासी मुहम्मद अशरफ था। चालान कटने के बाद युवक ने सिपाही को धमकाना शुरू कर दिया। कहा कि आपको जितना बढ़ाकर चालान काटना है काट लो। इस पर दारोगा ने कहा कि क्या करोगे खा जाओगे मुझे। तो बाइक सवार ने कहा कि यह वक्त बताएगा जब सरकार आएगी।

 संबित पात्रा ने किया ट्वीट Young Man Threatened The Inspector

दरोगा को धमकी देने वाला यह वीडियो शनिवार को सुबह से इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। भाजपाइयों ने इंटरनेट मीडिया पर इसे वायरल करते हुए लिखा कि अभी तो सरकार भी नहीं बनी है तब यह हाल है। मामले की जानकारी सम्भल कोतवाली पुलिस को हुई तो पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि वीडियो वायरल का संज्ञान लेते हुए मोहम्मद अशरफ को गिरफ्तार किया है। इसने चालान कटने के बाद पुलिस के साथ अभ्रदता की थी। इसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Read More: No Alliance Between Azad Samaj Party and SP: चंद्रशेखर और अखिलेश में नहीं हुआ गठबंधन, भीम आर्मी चीफ बोले- अपने दम पर चुनाव लड़ेगा बहुजन समाज

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

Most Popular