Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsGhazipur Hatya : युवक की दिन दहाड़े गोली मार कर हत्या, दो...

Ghazipur Hatya : युवक की दिन दहाड़े गोली मार कर हत्या, दो दिन पहले हुआ था लड़ाई झगड़ा, हत्यारों की तलाश में पुलिस

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Ghazipur Hatya : मरदह थाना क्षेत्र के मरदह बाजार के कंसहरी मोड़ पर बाइक सवार युवकों ने पीछा कर एक बाइक सवार युवक को गोली मार दी। अचानक हुए हमले के बाद घायल युवक की बाइक पर सवार युवक उसे आनन फानन में उसे अस्पताल ले गए जिसे वहां मृत घोषित कर दिया गया है।

डायल 112 पर मिली घटना की सूचना

मृतक की शिनाख्त विंध्याचल राजभर 21 मरदह थाना क्षेत्र के बसपुर, मुस्तफाबाद का निवासी बताया जा रहा है। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसपी गाजीपुर ओमवीर सिंह भी पहुंचे और वहां मौजूद मीडिया को बताया है कि डायल 112 पर इस घटना की सूचना पुलिस को मिली थी। पुलिस जांच में पता चला है कि मृतक यहीं का रहने वाला है। वह अपनी बाइक से जा रहा था तब पीछे से बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने गोली मारी। गोली दाहिने कंधे से सीने को भेदती हुई अंदर जा लगी। युवक को अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

2 दिन पहले हुए झगड़े और मारपीट के बाद हो गई थी सुलह

प्रथमदृष्टया जांच में पता चला है कि दो दिन पहले यहीं कंसहरी मोड़ पर ही दुकान पर झगड़ा और मारपीट हुई थी। बाद में दोनों पक्षों ने आपस में सुलह कर ली थी। अभी कुछ स्थानीय लोगों से पारिवारिक मुकदमें है जिसकी पुलिस जांच कर रही है, फिलहाल मृतक के पिता मऊ जनपद में सरकारी कर्मी हैं जो अभी मौके पर आ चुके हैं। एफआईआर की कार्यवाही हो रही है। जल्द से जल्द परिवार वालों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस दोषियों को हिरासत में ले लेगी।

मृतक व 2 अन्य युवक जिम के लिए निकले थे बाहर

एक ही बाईक पर सवार मृतक विंध्याचल और 2 अन्य मरदह के लिए दोपहर को जिम के लिए निकले थे। घटना के बाद मौके पर मरदह थाना के साथ अन्य थानों की पुलिस पहुंच गयी। पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने घटना स्थल पर पहुंच कर घटनास्थल का निरीक्षण किया। फिलहाल पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Read more: G-20 के तहत Y-20 का शुभारंभ 18 अगस्त को, विभिन्न देशों के युवाओं को दिया जा रहा मौका

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular