Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशयुवक ने फांसी लगाकर दी जान : Youth Suicide in Firozabad

युवक ने फांसी लगाकर दी जान : Youth Suicide in Firozabad

फिरोजाबाद में पत्नी और छोटे भाई के साथ छत पर सो रह रहे युवक का शव कमरे में फंदे पर लटका मिला। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है।

- Advertisement -

Youth Suicide in Firozabad

इंडिया न्यूज, फिरोजाबाद : Youth Suicide in Firozabad कस्बे के आंबेडकरनगर मोहल्ले में पत्नी से विवाद के बाद युवक ने फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वह अपनी पत्नी और भाई के साथ रहता था। घटना के बाद परिजनों में चीख-पुकार मच गई।

कमरे में जाकर देखा तो उड़ गए होश Youth Suicide in Firozabad

परिजनों ने बताया कि अनिल अपने छोटे भाई बबलू व पत्नी कल्पना के साथ मोहल्ला आंबेडकर नगर में रहता था। शनिवार रात सभी लोग मकान की छत पर सोए थे। रविवार सुबह जब बबलू और कल्पना सोकर जागे तो अनिल छत पर नहीं था। अनिल को वहां से गायब देख बबलू और कल्पना परेशान हो गए। इसके बाद दोनों नीचे आए। कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था, जिस पर उन्हें शक हुआ।

Also Read : साले-बहनोई विवाद में गुस्से में पत्नी और खुद को मारा चाकू : Husband stabs Wife after himself in Fatehpur

उन दोनों ने खिड़की से झांककर देखा, तो अंदर का नजारा देखकर उनके होश उड़ गए। अनिल का शव फंदे पर लटका देख चीख-पुकार मच गई। थानाध्यक्ष सिरसागंज शिव कुमार चौहान ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि पत्नी से विवाद होने के बाद युवक ने फंदे लटककर जान दी है। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

Also Read : बेटी की शादी से पहले पिता की मौत : One Died in Road accident in kasganj

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

Most Popular