Monday, July 8, 2024
HomeLatest NewsSitarganj News: सनातन धर्म पर टिप्पणी को लेकर भड़का युवा मोर्चा का...

Sitarganj News: सनातन धर्म पर टिप्पणी को लेकर भड़का युवा मोर्चा का गुस्सा, उदय निधि स्टालिन का फूंका पुतला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Mo. Imran, sitarganj : सितारगंज के मुख्य चौक पर भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं के द्वारा तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पुत्र उदय निधि स्टालिन के खिलाफ जबरदस्त नारेबाजी करते हुए पुतला दहन किया गया है। दोबारा सनातन धर्म पर टिप्पणी करने पर जवाब देने की चेतावनी दी गई है।

उदय निधि स्टालिन का पुतला फूंका गया

बता दें कि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पुत्र उदय निधि स्टालिन के द्वारा सनातन धर्म को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी। इसके बाद भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा पूरी तरह से भड़क गया है। जिसके चलते सितारगंज के मुख्य चौक पर भाजपा युवा मोर्चा के द्वारा उदय निधि स्टालिन का पुतला दहन किया गया है। उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई।

धर्म पर की गई टिप्पणी नफरत फैलाने वाली

इस मौके पर भाजपा युवा मोर्चा के मन्डल अध्यक्ष नवीन भट्ट के द्वारा उदय निधि को चेतावनी दी गई है। धर्म पर की गई टिप्पणी नफरत फैलाने वाली है उन्होंने कहा कि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए और बेटे को सनातन की पाठशाला में पढ़ने के लिए भेजना चाहिए। उन्होंने आरोपी स्टालिन पर केस दर्ज करवाई की मांग की है।

Read more: Mussoorie News: मसूरी में पिछले 165 सालों से लगातार निकाली जा रही कन्हैया जी की डोली, हजारों भक्तों ने लिया आशीर्वाद

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular